Horoscope 26 June: इन राशिवालों के जातकों को 10 बजे के बाद मिलेगा लाभ, सामने आएगी नई चुनौती

आज आपका दिन कैसा रहेगा और आप अपने दिन को कैसे बेहतर बना सकते हैं. इसके लिए आपको अपना राशिफल जानना होगा.

  • 5885
  • 0

12 राशियों में से प्रत्येक राशि की एक अलग राशि होती है, जिसकी सहायता से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा रहेगा. ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं. आज आपका दिन कैसा रहेगा और आप अपने दिन को कैसे बेहतर बना सकते हैं. इसके लिए आपको अपना राशिफल जानना होगा.

मेष- आज आप नौकरी से जुड़ा कोई फैसला लेने में असमंजस की स्थिति में रहेंगे. रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं.

वृष- व्यापार में नई चुनौती का सामना करने का समय आ गया है. आज यात्रा से बचना होगा. बड़े भाई के साथ बिजनेस प्लान बन सकता है. नीला और सफेद रंग शुभ होता है. मूंग का दान करें. 

मिथुन- आज आप व्यापार को नई दिशा देंगे. राजनीति की नई योजना सफल हो सकती है. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. उड़द का दान करें.

कर्क- चंद्रमा का नौवां गोचर शुभ है नौकरी में कार्यों की अधिकता से आपको लाभ मिल सकता है. व्यापार में सफलता मिलेगी. आज धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. पीला और लाल शुभ रंग हैं.

सिंह- नौकरी में प्रगति से प्रसन्न रहेंगे. कई रुके हुए काम पूरे होंगे। पीला और सफेद शुभ रंग हैं. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. गाय को पालक खिलाएं.

कन्या- आज का दिन नौकरी में सफलता का दिन है. आज आप किसी संत के आशीर्वाद से प्रसन्न रहेंगे.चंद्रमा के चौथे गोचर से आपको लाभ होगा। नारंगी और हरा शुभ रंग हैं. गाय को गुड़ खिलाएं.

तुला- आज आपको व्यापार से जुड़े कई रुके हुए काम पूरे करने का सुख मिलेगा. सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं. श्री सूक्त का पाठ आज के लिए लाभकारी है. चावल दान करें.

वृश्चिक- आज मंगल और चंद्रमा नौकरी में किसी खास प्रोजेक्ट को नया आयाम देंगे. पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। लाल और पीला शुभ रंग हैं. मंगल ग्रह की सामग्री में गुड़ का दान करें. स्वास्थ्य के कारण तनाव संभव है.

धनु- आज छात्रों को करियर में सफलता मिलेगी. धन की प्राप्ति होगी, आज कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद से बचें. उड़द का दान करें. हरा और नारंगी रंग शुभ होता है.

मकर - इस राशि में शनि है. चंद्रमा का बारहवां गोचर धार्मिक गतिविधियों पर केंद्रित रहेगा. लाल और हरा शुभ रंग हैं. नौकरी में आपको उच्च अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है. तिल का दान करें.

कुंभ- नौकरी में रुकावटें आ सकती हैं. व्यापार में प्रगति सुख लाएगी. सफेद और बैंगनी रंग शुभ होते हैं. स्वास्थ्य लाभ के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें. परिवार में कुछ रिश्ते तनाव का कारण बन सकते हैं. चने की दाल दान करें.

मीन राशि - आज चंद्रमा का दसवां गोचर और बृहस्पति का बारहवां गोचर शुभ है. व्यापार में अटका हुआ धन आपको मिल सकता है और आपके काम को नई दिशा देंगे. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. तिल का दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT