Horoscope 27 June: इन राशिवालों के जातकों को मिलेगा लाभ, जानिए आज का राशिफल

आज आपका दिन कैसा रहेगा और आप अपने दिन को कैसे बेहतर बना सकते हैं. इसके लिए आपको अपना राशिफल जानना होगा.

  • 2624
  • 0

12 राशियों में से प्रत्येक राशि की एक अलग राशि होती है, जिसकी सहायता से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा रहेगा. ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं. आज आपका दिन कैसा रहेगा और आप अपने दिन को कैसे बेहतर बना सकते हैं. इसके लिए आपको अपना राशिफल जानना होगा.

मेष- आज चंद्रमा का दसवां गोचर लाभकारी है. राजनेताओं को सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे. गुरु छात्रों को प्रगति देंगे. पीला और लाल रंग शुभ होता है. तिल का दान करें.

वृष- चंद्रमा का नौवां गोचर व्यवसाय में आपकी कार्ययोजना का विस्तार करेगा. वाहन खरीदने का मन बना लेंगे. बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं. चने की दाल दान करें. पिता का आशीर्वाद लें.

मिथुन- चंद्रमा का मकर और बृहस्पति का कुंभ गोचर शुभ है. आप नौकरी में बदलाव की योजना बना सकते हैं. श्री सूक्त का पाठ करें. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है.

कर्क- आज का दिन कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त करने का है. व्यापार में आप कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं. नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं. आप नौकरी से जुड़े ऑफिस के काम में व्यस्त हो सकते हैं. गृह निर्माण से जुड़े कार्यों में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

सिंह- बैंकिंग और मीडिया जॉब में करियर में सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी.सूर्य के ग्यारहवें गोचर का लाभ उठाएं. सूर्य की पूजा करें और उनका आशीर्वाद लें। बैंगनी और नारंगी रंग शुभ होते हैं.

कन्या- नौकरी में प्रगति से प्रसन्न रहेंगे. चंद्र का पांचवां गोचर नौकरी और व्यापार में लाभ देगा. उड़द का दान करें. नीला और सफेद अच्छे रंग हैं. राजनेता सफल होंगे.

तुला- नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. व्यापार में भी उन्नति होती है. स्वास्थ्य में सफलता के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. तिल का दान करें.

वृश्चिक- व्यापार को लेकर कुछ तनाव रह सकता है. नौकरी में सफलता मिलेगी. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं. उड़द का दान करें. घर खरीदने की योजना बना सकते हैं.

धनु- आज आर्थिक सुख में सुख है. बृहस्पति और चंद्रमा छात्रों को लाभ देंगे. गृह निर्माण से जुड़े हर काम में आज आपको सफलता मिलेगी. धन आएगा, नीला और नारंगी रंग शुभ है.

मकर- आज का समय नौकरी के लिए अनुकूल है. इस राशि में शनि और चंद्रमा का गोचर लाभ देगा.परिवार में सुख की स्थिति बनी रहेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

कुंभ- चंद्रमा और शनि नौकरी में लाभ प्रदान कर सकते हैं. सेहत के लिए आज का दिन सुखद रहेगा. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. तिल का दान करें. शनि के बीज मंत्र का जाप करें.

मीन- चंद्रमा का ग्यारहवां गोचर शुभ है. राजनेता सफल होंगे. बृहस्पति और चंद्रमा धन वापस ला सकते हैं. सेहत को लेकर कुछ चिंता हो सकती है. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. हनुमान जी की पूजा करते रहें. चना दाल दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT