Horoscope: कर्क राशि वालों को कारोबार में मिलेगा लाभ, जानिए आपकी राशि क्या कहती है ?

आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि त्रयोदशी और बुधवार का दिन है. त्रयोदशी तिथि आज दोपहर 1बजकर 39 मिनट तक रहेगी। आज देर रात 2 बजकर 39 मिनट तक धृति योग रहेगा.

  • 866
  • 0

आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की उदया तिथि त्रयोदशी और बुधवार का दिन है. त्रयोदशी तिथि आज दोपहर 1बजकर 39 मिनट तक रहेगी। आज देर रात 2 बजकर 39 मिनट तक धृति योग रहेगा.

मेष राशि

आप अपने आपसी रिश्तों को सुधारने में कामयाब रहेंगे.व्यापार करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है, जिसके कारण उनकी आय में वृद्धि होगी. परिवार में छोटे बच्चे आज आपसे कुछ लेने की जिद कर सकते हैं. आपको धन का कोई भी निर्णय लेने से पहले सावधानी बरतनी होगी, क्योकि आपका कोई शत्रु आपको उल्टी सलाह दे सकता है, इसलिए आपको चतुर बुद्धि का प्रयोग करके निर्णय लेना बेहतर रहेगा.

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको अपने किसी रिश्तेदार के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम करना पड़ सकता है. यदि आपका पैतृक संपत्ति संबंधित विवाद कोर्ट में चल रहा है, तो उसमें आपको विजय प्राप्त हो सकती है.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके पारिवारिक जीवन में मधुरता लेकर आएगा. जीवनसाथी के साथ यदि किसी बहसबाजी में पडे, तो भी आप उसमें विरोध ना करें, मामले को आसानी से निपटा लें. बिजनेस कर रहे लोगों को आज अपने जूनियर्स की गलतियों को नजरअंदाज करना होगा. आपका आज कोई लंबे समय से रुका हुआ कार्य पूरा होगा, जिसके कारण आप प्रसन्न रहेंगे। छोटे बच्चों के साथ खेलते समय आप अपने मानसिक तनाव को भी भूल जाएंगे.

कर्क राशि

आज आपको अपने क्रोध पर काबू रखना होगा. यदि आपने ऐसा नहीं किया, तो आपके शत्रु या परिजन इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश कर सकते हैं. यदि आप कोई नई चीज खरीदने जा रहे हैं, तो उसमें माता-पिता से आशीर्वाद लेकर जाना बेहतर रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों में कोई वाद विवाद खड़ा हो सकता है, जिसे परिवार के सदस्यों द्वारा ही सुलझाया जाएगा.

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आप अपने व्यापार में जितने लाभ की उम्मीद कर रहे थे, आपको उतना ही मिलेगा, जिसके कारण आप प्रसन्न रहेंगे और आप अपने कुछ सपने भी पूरे कर पाएंगे. यदि आपके भाई बहन आपको एक शिक्षक की तरह सीख दे, तो आपको उसे मानना बेहतर रहेगा. रोजगार के लिए तलाश कर रहे लोगों को भी आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है.

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है, क्योंकि नौकरी पेशा जातकों को भी अच्छी तनख्वाह पर कोई दूसरी नौकरी का ऑफर मिल सकता है. छोटे व्यापारियों को सभी समस्याओं का हल मिलेगा. राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज कुछ जनसभाएं भी करने का मौका मिलेगा. यदि आप किसी से धन उधार लेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा.

तुला राशि

आज का दिन आज आपको विभिन्न क्षेत्रों में भरपूर सफलता मिलती दिख रही है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग में आ रही समस्याएं समाप्त होगी. आज आप अपने भविष्य के लिए कुछ योजनाएं बनाएंगे और जिनको पूरा भी अवश्य करेंगे.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए आलस्य भरा रहेगा, लेकिन आपको अपने आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ना होगा, तभी आप अपनी मंजिल तक पहुंच सकेंगे. यदि किसी यात्रा पर जाना पड़े, तो वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय बना हुआ है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग उनकी वाणी से प्रभावित रहेंगे, जिसका उनको लाभ भी अवश्य मिलेगा, लेकिन आपके कुछ शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनका सामना आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके ही कर पाएंगे.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के हिसाब से कुछ नरम गरम रहेगा, इसलिए आपको अपनी स्वास्थ्य समस्याओं को नजरअंदाज नहीं करना है. साझेदारी में यदि आप कोई कारोबार करते हैं, तो आपको उसमें धन का लेनदेन करने से बचना होगा, नहीं तो आपका वह धन डूब सकता है.

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. सामाजिक स्तर पर आपको वाद विवाद में पड़ने से बचना चाहिए. आज कोई ऐसा काम होगा, जिसके पूरा ना होने पर आप असहज हो सकता है. यदि आप धन का निवेश करने की सोच रहे हैं, तो किसी पर सदस्य की मदद से करना बेहतर रहेगा.

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए सुखद परिणाम लेकर आएगा. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने सीनियर से मदद लेनी पड़ सकती है. कार्यक्षेत्र में आप कुछ बदलाव करने की सोचेंगे, जो आपके लिए लाभदायक रहेगा, लेकिन आपको अपने पार्टनर पर भरोसा बहुत सोच विचार कर करना होगा.

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको भरपूर मात्रा में अपने परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा, जिसके कारण आप किसी कार्य को आसानी से पूरा कर पाएंगे. आपका कोई जमीन जायजाद से जुड़ा वाद विवाद भी सुलझ सकता है. नौकरी से जुड़े जातकों को आपने मित्रों के साथ घूमने फिरने का मौका मिलेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT