Horoscope: धन के मामले में इन राशियों के लोगों पर मां लक्ष्‍मी की कृपा, पढ़ें मेष से मीन राशि का हाल

आज सुबह 10:03 के बाद सूर्य का दसवां गोचर और चंद्रमा का बारहवां गोचर हर काम में सफलता दिलाएगा. स्वास्थ्य को लेकर आप प्रसन्न रहेंगे.

  • 1451
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज सुबह 10:03 के बाद सूर्य का दसवां गोचर और चंद्रमा का बारहवां गोचर हर काम में सफलता दिलाएगा. स्वास्थ्य को लेकर आप प्रसन्न रहेंगे. शुक्र और चंद्र का गोचर आर्थिक क्षेत्र में प्रगति देगा. लाल और सफेद रंग शुभ होते हैं.

 

2. वृष राशिफल-

सुबह 10:03 के बाद चंद्रमा का ग्यारहवां गोचर व्यवसाय में आपकी कार्य योजना का विस्तार करेगा. मंगल भूमि खरीदने का मन बनाएगा. नीला और हरा रंग शुभ होता है. उड़द का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें.

 

3. मिथुन राशिफल -

आज यात्रा का दिन है. बिजनेस में नए काम की योजना बना सकते हैं. तिल और गुड़ का दान करें. हरा और नीला रंग शुभ होता है. स्वास्थ्य सुख में वृद्धि है.

 

4. कर्क राशिफल -

यह राजनीति में सफलता का दिन है. सुबह 10:03 के बाद चंद्रमा ग्यारह हो जाएगा. आप व्यापार में नए प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर सकते हैं. सफेद और हरा रंग शुभ होता है. धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं. रुका हुआ धन आने से प्रसन्नता होगी.

 

5. सिंह राशिफल -

व्यापार में सफलता मिलेगी. टीचिंग और बैंकिंग से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें. भगवान सूर्य जी की पूजा करें. लाल और पीला रंग शुभ होता है.

 

6. कन्या राशिफल-

आज के दिन विद्यार्थी अपने करियर में प्रगति से खुश रहेंगे. बुध और शुक्र का गोचर लाभकारी है. बड़े भाई से लाभ मिलेगा. शिव पुराण पढ़ें. नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं. गाय को पालक खिलाएं.

 

7. तुला राशिफल-

सुबह 10:03 के बाद नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. व्यापार में भी उन्नति होती है. श्री सूक्त का पाठ करें. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. कंबल दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

सुबह 10:03 के बाद चंद्रमा का पांचवां गोचर और राशि का स्वामी भाग्यशाली है. स्वास्थ्य और सुख में सफलता मिलेगी. नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं. तिल का दान करें. वाहन खरीदने की योजना बन सकती है.

 

9. धनु राशिफल-

आज सुबह 10:03 के बाद राशि स्वामी गुरु, कुम्भ और सूर्य की मकर और चंद्रमा की मीन राशि का गोचर बहुत अनुकूल है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. रुका हुआ पैसा आएगा. पीला और सफेद रंग शुभ होता है. मूंग का दान करें.

 

10. मकर राशिफल-

शनि का मकर और चंद्रमा का तीसरा गोचर आज इस राशि के लिए अनुकूल है. स्वास्थ्य में सुधार की स्थिति बनी रहेगी. बैंकिंग और आईटी से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. हरा और नीला रंग शुभ होता है. 07 के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

राशि स्वामी शनि का बारहवां भाव और चंद्रमा का दूसरे भाव में सुबह 10:03 के बाद गोचर कुछ बड़े लाभ प्रदान कर सकता है. सेहत के लिहाज से आज का दिन सुखद रहेगा. आकाश और सफेद रंग शुभ होते हैं. तिल का दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

12. मीन राशिफल -

सुबह 10:03 के बाद चंद्रमा इसी राशि में रहेगा. अध्यापन, मीडिया और वित्तीय क्षेत्र के लोगों को नौकरी में सफलता मिलेगी. धनु राशि के गुरु व्यापार में फंसा हुआ धन ला सकते हैं. अचल संपत्ति में मंगल को लाभ मिल सकता है. सफेद और नारंगी रंग शुभ होते हैं. माघ मास में तिल और कंबल का दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT