Horoscope: सिंह राशि वाले आज के दिन बरतें सावधानी, जानिए क्या कहती है अन्य राशियां

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 672
  • 0

आज 28 अप्रैल 2022 मंगलवार को वैशाख मास की कृष्ण पक्ष की एकादशी की तिथि है. आज का दिन महत्वपूर्ण है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित है.

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के व्यवहार का रूखापन उनके अपनों से ही दूर सकता है, इसलिए अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं. ऑफिस में आपको आपके मनचाहा कार्य मिलने से प्रसन्नता रहेगी. टीचरों के प्रमोशन की स्थित बन रही है. ऑनलाइन काम करने वाले व्यापारियों को संभालकर कार्य करना चाहिए. व्यापारी लेन देने में सतर्कता बरतनी होगी.

वृष राशि

आज मन में अशांति का वास रहेगा. उन्हें कोई ऐसा काम करना चाहिए जो मन को शांति दे सके. कार्यस्थल में टीम की सहायता से सारे कार्य अच्छी तरह से पूरे कर सकेंगे. सबको साथ लेकर चलना चाहिए. खुदरा व्यापारियों को व्यापार में सोच समझ कर करना चाहिए. नुकसान की संभावना नजर आ रही है. भोजन की शुद्धता का विशेष ध्यान रखना चाहिए. पार्टी या बाहर के भोजन से अलर्ट रहना चाहिए.

मिथुन राशि

आज मानसिक चिंता खुद पर हावी न होने दें. अपने मन को प्रफुल्लित रखें और आनंदित रहें. अब ऑफिशियल कार्यों में अधिक समय देना होगा. इसके लिए आपको मानसिक रूप से तैयार रहना है. दुग्ध व्यापारियों को अपने ग्राहकों से कम्प्लेन मिल सकती है. उन्हें क्वालिटी कंट्रोल पर ध्यान देना होगा.  सिर में दर्द होता है तो मालिश कराना उपयुक्त रहेगा, दवा के चक्कर में अनावश्यक नहीं पड़ना चाहिए.

कर्क राशि

आज के दिन शारीरिक स्फूर्ति बनाए रखने के लिए हेल्दी ड्रिंक का सेवन करें और थकान महसूस नहीं होगी. मानसिक रूप से तैयार रहें. आज ऑफिशियल कार्यों का भार अधिक रहने वाला है. लोहे के कारोबारियों का दिन अच्छा लाभ देने वाला है, उन्हें इस स्थिति का लाभ लेना चाहिए. यदि आप किसी भी प्रकार का नशा करते हैं तो उसे तुरंत ही बंद कर देना चाहिए यह आपके लिए नुकसानदायक है.

सिंह राशि

सिंह राशि वाले बजट बनाकर चलें वर्ना भविष्य में दिक्कत होगी. ऑफिस के नियमों का पालन करते हुए समय से पहुंचे, बताए समय पर पहुंच कर अनुशासन का पालन करें. व्यापारियों को कानूनी मामलों में सचेत रहना चाहिए. कोई भी लिखा पढ़ी आगा पीछा सोच कर करना चाहिए. पेट दर्द कभी होता है तो कोई बात नहीं वर्ना अक्सर होने वाले दर्द की अनदेखी न करें डॉक्टर की राय अवश्य लें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT