Horoscope: तुला राशि में आए चंद्रमा, कैसा रहेगा दिन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 671
  • 0

14 मई शनिवार को चंद्रमा का संचार तुला राशि में हो रहा है. चंद्रमा आज इस राशि में दिन रात संचार करेंगे. आज ही सूर्य मेष राशि में संचार करते हुए वृष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ऐसे में ग्रह नक्षत्रों की स्थिति से आपका दिन कैसा रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपको शुभ सूचना मिल सकती है. घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में आप कुछ नया निर्णय ले सकते हैं. नौकरी में अच्छा धन लाभ होगा और प्रमोशन होने के संकेत मिल रहे हैं. व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है. पिता के कार्य में आपका सहयोग सराहनीय रहेगा. कार्यस्थल पर सहयोगियों को आप से ईर्ष्या हो सकती है.

वृषभ राशि

आज आपके व्यक्तित्व में नए आकर्षण का संचार होगा. आज आपका पूरा दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे. अपने हुनर और समझदारी से कार्यों को बखूबी पूरा करेंगे. व्यापार में आज अचानक शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने का सही समय है.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। मन में कोई बात हो तो उसे प्रकट करें. तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. महिलाओं को अपने करियर के बारे में और गहराई से सोचना जरूरी है. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन मन में डर भी बना रहेगा. प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन बहुत अच्छा है. रुपए पैसे के लेन-देन में सावधानी रखें.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. कपड़ा व्यापारियों को आज अच्छा लाभ होगा. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. ससुराल के लोगों से अच्छी बातचीत होगी. नौकरी में सफलता मिलेगी. जिम्मेदारी भरे किसी काम में लापरवाही न बरतें. घर-परिवार में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होगा, उसमे आप शिरकत करेंगे. पूरा दिन मौज-मस्ती मे व्यतीत होने वाला है.

तुला राशि

आज काम में अच्छे अवसर हाथ लग सकते हैं. आपके पारिवारिक बिजनस में आज आपको अपने जीवनसाथी की बात माननी पड़ सकती है. व्यापारियों को सरकारी नियमों से कुछ परेशानी हो सकती है. छात्रों का मन पढाई में नहीं लगेगा. नौकरी करने वाले जातक बाधाओं से परेशान हो सकते हैं. सोशल मीडिया के ज़रिए आपका कोई नया दोस्त बनेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT