Horoscope: इन राशि वालों को होगा अचानक धन लाभ, करियर में मिलेगी तरक्की

आपके लिए आने वाला समय बेहद उत्तम रहेगा. माँ लक्ष्मी की कृपा से धन संबंधी शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. अचानक आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है.

  • 817
  • 0

ज्योतिष शास्त्र अनुसार हर राशि के लोगों में कुछ न कुछ ऐसी विशेषता होती हैं जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती है. यहां हम बात करेंगे कुछ ऐसी राशियों के लोगों के बारे में जो पैसा कमाने में तो माहिर माने ही जाते हैं लेकिन उससे ज्यादा पैसों की बचत करने में निपुण होते हैं.

मेष राशि

जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. माता-पिता का साथ रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. अचानक धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं. खर्चों में वृद्धि होगी. स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. आय में वृद्धि हो सकती है.

वृष राशि

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा परन्तु फिर भी मन परेशान रहेगा. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. मन अशांत रहेगा.

कर्क राशि

वाणी में मधुरता रहेगी. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती हैं. परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। बातचीत में सन्तुलित रहें. व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. किसी धार्मिक स्‍थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं.

सिंह राशि

बातचीत में संयत रहें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आत्मसंयत रहें. क्रोध से आवेश के अतिरेक से बचें. जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है. माता से धन की प्राप्‍त‍ि होगी.

कन्या राशि

आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे. संतान सुख में वृद्धि होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. खर्चों में वृद्धि होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT