Horoscope: इन राशियों को धन लाभ, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 652
  • 0

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

मेष राशि

चन्द्रमा छठा और ग्यारहवां शनि लाभ देगा. आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा. नौकरी में प्रदर्शन सुखद है. विद्यार्थियों को द्वादश गुरु से लाभ होगा. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं. यात्रा अच्छी रहेगी.

वृष राशि

इस दिन चंद्रमा इस राशि से पंचम विद्या को शुभ बना देगा. पैसा आ सकता है. इस राशि के लिए सूर्य शुभ है, लेकिन शनि के कुंभ राशि में गोचर के कारण स्वास्थ्य खराब रह सकता है. आज आपकी वाणी लाभ देगी. हरा और लाल रंग शुभ होता है.

मिथुन राशि

बुध और चंद्रमा शिक्षा में प्रगति देंगे. शनि के गोचर के कारण व्यवसाय से जुड़ा कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. हरा और लाल रंग शुभ होता है. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. दाल का दान करें.

कर्क राशि

आज का दिन व्यापार में सफलता का दिन है. छात्र अपने करियर को लेकर उत्साहित और खुश रहेंगे. पीला और लाल शुभ रंग हैं. हनुमान जी की पूजा करें. कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. तिल का दान करें.

सिंह राशि

सूर्य का दसवां गोचर आज आपको हर काम में सफलता दिलाएगा. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. व्यापार में आपको नए अवसर प्राप्त होंगे. पीला और सफेद रंग शुभ होता है

 श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. उड़द का दान करें.

कन्या राशि

इस राशि के सप्तम गुरु और चंद्रमा शुभ होते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे। शुक्र और बुध बैंकिंग कार्य में सफलता दे सकते हैं. पिता का आशीर्वाद लें. आर्थिक लाभ संभव है. श्री गणेश जी की पूजा करते रहें. नारंगी और आसमानी रंग शुभ होते हैं. मूंग का दान करें.

तुला राशि

नौकरी में प्रगति से प्रसन्नता होगी. छात्र शिक्षा के क्षेत्र में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे. स्वास्थ्य और खुशी के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें. आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. तिल का दान लाभकारी रहेगा.

धनु राशि

आज चंद्रमा दसवें और सूर्य सातवें स्थान पर हैं. व्यापार में किसी बदलाव को लेकर शुभ समाचार मिलेगा. शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. लव लाइफ को लेकर युवा खुश रहेंगे. तिल का दान करें.

मकर राशि

चंद्रमा भाग्य में है और शनि इस राशि से दूसरे स्थान पर है. आर्थिक लाभ हो सकता है. पिता के आशीर्वाद से लाभ होगा. हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं. आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें और अन्न का दान करें.

कुंभ राशि

इस राशि के शनि और आठवें चंद्रमा शुभ होते हैं. राजनेता सफल होंगे. आज गणेश स्तोत्र का पाठ करें. बैंगनी और नीला रंग शुभ होता है. गाय को पालक खिलाएं. आप यात्रा कर सकते हैं. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा. उड़द का दान करें.

मीन राशि

इस राशि के सप्तम चन्द्रमा और गुरु धन ला सकते हैं. इस राशि के गुरु घर के निर्माण से जुड़े कार्यों में व्यस्त रहेंगे. राजनीति में सफलता के संकेत हैं. आज आप अपनी सेहत से खुश रहेंगे. पीला और सफेद शुभ रंग हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT