Horoscope: इन पांच राशियों को बरतनी होगी सावधानी, आज का दिन संकट भरा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 642
  • 0

आज वैशाख मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी की तिथि है. आज का दिन महत्वपूर्ण है. आज चंद्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा है. आज रेवती नक्षत्र है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

मेष राशि

मेष राशि के लोग कर्मठ रहते हुए कार्य करें, आपके ऑफिस में मेहनत को महत्व कम मिलेगा किंतु निराश न हों. आपको अपने कामों की लिस्ट और प्रायोरिटी तैयार कर लेनी चाहिए ताकि कोई भूल न होने पाए. रियल एस्टेट का कारोबार करने वाले कारोबारियों को अपना प्रोजेक्ट शुरू कर देना चाहिए. 

वृष राशि

आपको किसी से अनावश्यक रूप से उलझना ठीक नहीं है, कुछ बातें अवॉइड करने का प्रयास करें. बैंकिंग के काम से जुड़े लोगों को लाभ मिलने की स्थिति बन रही है. तैयार रहिए.  व्यापारी छोटे छोटे निवेशों से लाभ कमा सकते हैं, उन्हें फिलहाल बड़े निवेश से बचना चाहिए. आपकी मांसपेशियों में दर्द की शिकायत हो सकती है, मौका मिले तो मसाज करा लीजिए.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले आज अपने कामकाज को लेकर व्यस्त रहेंगे, काम है तो व्यस्त होना स्वाभाविक है. नौकरी चाहते हैं तो विदेशी कंपनियों से ऑफर मिलेगा, बस आपको उसके लिए प्रयास तो करना ही होगा. कारोबार में आ रही बाधा अब दूर हो जाएगी, अब आप अपना व्यापार निर्बाध हो कर कर सकेंगे. माइग्रेन के रोगी होने से कुछ परेशानी होना स्वाभाविक है किंतु अनावश्यक चिंता न पालें.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों को आलस्य को लेकर विशेष सतर्कता बरतना चाहिए क्योंकि लापरवाही दिन खराब कर सकती है. जहां पर आप नौकरी करते हैं वहां के ऑफिस में आपके अधिक बढ़ेंगे, इसके लिए तैयार रहिए. बिजनेस के सिलसिले में आपको कहीं यात्रा करना पड़ सकता है, अपना बैग तैयार रखें. कान गला और नाक से संबंधित दिक्कत हो सकती है, डॉक्टर को दिखाने में लापरवाही नहीं करना चाहिए. 

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को कुछ नया करने की कोशिश करना चाहिए, उपयुक्त समय है नया रास्ता खोजिए.ऑफिस में बॉस व उच्चाधिकारियों के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. आपको ऐसे ही काम करना है. व्यापारिक मामलों में समझौता करना पड़ सकता है, यह भी व्यापार के लिए कभी कभी आवश्यक होता है.किसी तरह का इंफेक्शन होने की आशंका है, दवाओं का सेवन अपनी मर्जी से नहीं बल्कि डॉक्टर की सलाह पर करें.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT