Horoscope: इन पांच राशियों का दिन मंगलमय रहेगा, जानिए क्या कहती हैं आपकी राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 800
  • 0

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

मेष राशि

उगाही एवं प्रवास के लिए आज का दिन अच्छा है. व्यापार से सम्बंधित कामों के लिए लाभदायी शुरुआत रहेगी. घर में शुभ प्रसंग का आयोजन होगा. शेयर-सट्टे में आर्थिक लाभ होगा. पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. परिजनों के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा.

वृष राशि

आज अनुकूलता और प्रतिकूलता से भरा दिन रहेगा. व्यापार में कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. आलस्य और चिंता बनी रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखें. विरोधियों के साथ वाद-विवाद में न उतरें. आग और पानी वाली जगहों से बचकर रहें. लेन-देन के मामलों में लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. बच्चों की प्रगति से मन खुश रहेगा. गृहस्थ जीवन में खुशी बिखरी रहेगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग आज अति आत्मविश्वास में गलती कर सकते हैं. आत्मविश्वास के अतिरेक से बचें. ऑफिशियल विवादों को सुलझाने का प्रयास करना चाहिए. विवादों के चलने से तनाव तो बढ़ता ही है. इलेक्ट्रानिक व्यापारियों को अपने कारोबार के प्रचार प्रसार की ओर भी ध्यान देना चाहिए.तभी बिक्री बढ़ेगी.

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को अकारण ही चिंतित और परेशान नहीं होना चाहिए. सब काम समय से पूरे होंगे. ऑफिस का काम यदि किन्हीं कारणों से पूरा न हो सके तो किसी को दोषी न ठहराने की जरूरत नहीं है. पार्टनरशिप फर्म के लोगों को बिजनेस में अच्छा मुनाफा कमाने का योग बन रहा है. प्रयास कीजिए.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को भविष्य की चिंता में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए बल्कि समय का सदुपयोग करें. नौकरी की दिशा में आप काफी समय से प्रयास कर रहे हैं जो अब पूरे होंगे. आपको सफलता प्राप्त होगी. खुदरा व्यापारियों की बल्ले-बल्ले होने वाली है. उन्हें अच्छे ग्राहक मिलने की संभावना नजर आ रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT