Horoscope : इन जातकों को रहना होगा सेहत के प्रति सचेत, पढ़ें आपका मंगलवार का राशिफल

आज चंद्रमा इस राशि से चतुर्थ भाव में है. बृहस्पति और सूर्य का ग्यारहवां गोचर सुंदर है. किसी खास काम को करने से नौकरी में बड़ा मुनाफ़ा हो सकता है.

  • 830
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज चंद्रमा इस राशि से चतुर्थ भाव में है. बृहस्पति और सूर्य का ग्यारहवां गोचर सुंदर है. किसी खास काम को करने से नौकरी में बड़ा मुनाफ़ा हो सकता है. आपकी राजनीतिक योजनाएँ सफल हैं. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं.

 

2. वृष राशिफल-

राशि के स्वामी शुक्र और मंगल चंद्रमा के आठवें और तीसरे गोचर के कारण आज बैंकिंग और प्रबंधन के कार्यों में कुछ बड़े काम हो सकते हैं. सेहत में लापरवाही से बचें. लाल और सफेद शुभ रंग हैं. शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. कंबल दान करें.

 

3. मिथुन राशिफल-

आज राजनीति में सफलता मिलेगी. बैंकिंग और आईटी से जुड़े लोगों का प्रमोशन संभव है. तुला और कर्क राशि वालों को लाभ होगा. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं.

 

4. कर्क राशिफल-

इस राशि में चंद्रमा के गोचर से नौकरी में कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. गुरु मीन राशि और मंगल ग्रह वृश्चिक राशि के मित्रों का सहयोग बहुत काम आएगा. परिवार के साथ यात्रा की योजनाएँ फलदायी होंगी. सफेद और नारंगी रंग शुभ होते हैं.

 

5. सिंह राशिफल-

राशि स्वामी सूर्य की कुम्भ और शनि की मकर राशि मंगल पर गोचर करेगी. नौकरी में बदलाव के लिए प्रेरित होंगे. परिवार के साथ यात्रा की योजना बनेगी. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी.

 

6. कन्या राशिफल-

चंद्रमा का कर्क गोचर नौकरी में लाभकारी है. मकान निर्माण से संबंधित कोई भी ब्लॉक पूरा होगा. सूर्य का छठा गोचर नौकरी में उच्च अधिकारियों से लाभ प्रदान करेगा. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. गाय को गुड़ खिलाएं.

 

7. तुला राशिफल-

आज व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में मेष और धनु राशि के उच्च अधिकारियों से लाभ होने की संभावना रहेगी. बैंगनी और नीला रंग शुभ होता है. कनकधारा स्तोत्र का पाठ करें. गाय को पालक खिलाएं.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

चंद्रमा आज इस राशि से नौवें स्थान पर है. गुरु चौथा है. व्यापार में उन्नति होती है. नौकरी में नया पद मिलने को लेकर उत्साह रहेगा. लाल और आसमानी रंग शुभ होते हैं.

 

9. धनु राशिफल-

चंद्रमा का आठवां गोचर व्यापार को लाभ तो देगा लेकिन मानसिक परेशानी भी दे सकता है. संघर्ष के बाद भी नौकरी में सफलता मिलती है. रुका हुआ धन आने के संकेत हैं. सफेद और बैंगनी रंग शुभ होते हैं. सुंदरकांड का पाठ करना लाभकारी होता है.

 

10. मकर राशिफल-

इस राशि से शनि का सूर्य का दूसरा और चंद्रमा का कर्क गोचर शुभ है. राजनेताओं को सफलता मिलेगी. मंगल और शुक्र का बारहवां गोचर भूमि सुख के लिए लाभदायक है. बड़े भाई के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें. आसमान और हरा शुभ रंग हैं.

 

11. कुम्भ राशिफल-

इस राशि में बृहस्पति और सूर्य और शुक्र ग्यारहवां लाभ देंगे. मंगल और चंद्रमा आपकी व्यावसायिक सोच का विस्तार करेंगे. मकान निर्माण से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. चंद्रमा और बृहस्पति स्वास्थ्य के माध्यम से सुख दे सकते हैं. श्री सूक्त का पाठ करें. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं.

 

12. मीन राशिफल-

इस राशि से सूर्य-गुरु और चंद्रमा का पांचवां गोचर शुभ है. नौकरी में प्रमोशन के रास्ते खुल सकते हैं. मंगल और शुक्र का दसवां गोचर नौकरी में पदोन्नति के लिए अनुकूल है. आईटी और बैंकिंग से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. सुंदरकांड का पाठ करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT