Horoscope 27 January 2022: मेष और कर्क राशि के जातक राजनीति के क्षेत्र में कमाएंगे लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

आज आप जाम से जुड़ा कोई फैसला लेने में असमंजस की स्थिति में रहेंगे. आईटी और मीडिया से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी.

  • 1663
  • 0

1. मेष राशिफल- आज आप जाम से जुड़ा कोई फैसला लेने में असमंजस की स्थिति में रहेंगे. आईटी और मीडिया से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. सफेद और नारंगी रंग शुभ होते हैं. तिल का दान करें.

 

2 वृष राशिफल - आज का समय आपके लिए व्यापार में नई चुनौती प्राप्त करने का है. आज असत्य से बचना होगा. बड़े भाई के साथ बिजनेस प्लान बन सकता है. नीला और हरा रंग शुभ हैं. कंबल दान करें.

 

3 मिथुन राशिफल - विद्यार्थी आज शिक्षा को नई दिशा देंगे. राजनीति की नई योजना सफल हो सकती है. सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं. उड़द का दान करें.

 

4 कर्क राशिफल- इस राशि से चंद्रमा का पांचवां गोचर शुभ है. नौकरी में काम की अधिकता से आपको लाभ मिल सकता है. विद्यार्थियों को करियर में अपेक्षित सफलता मिलेगी. आज धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. कंबल दान करें.

 

5 सिंह राशिफल - व्यापार में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे. कई रुके हुए काम पूरे होंगे. पीला और लाल रंग शुभ होता है. चंद्रमा चौथा है. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. गाय को पालक खिलाएं.

 

6 कन्या राशिफल - आज का दिन आईटी और बैंकिंग जॉब में सफलता का दिन है. आज आप गुरु की कृपा से प्रसन्न रहेंगे. चंद्रमा के तीसरे गोचर से आपको लाभ मिलेगा. नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं. गाय को केला खिलाएं.

 

7 तुला राशिफल- आज आपको नौकरी से जुड़े कई रुके हुए काम पूरे होने से खुशी मिलेगी. सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं. श्री सूक्त का पाठ आज के लिए लाभकारी है. कंबल दान करें.

 

8 वृश्चिक राशिफल - आज मंगल और शुक्र व्यापार में किसी विशेष परियोजना को एक नया आयाम देंगे. स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें. नारंगी और पीला रंग शुभ होता है. शनि के द्रव्य को तिल का कंबल दान करें.

 

9 धनु राशिफल - आज आपको आईटी और बैंकिंग नौकरी के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पैसा आएगा. ऊनी वस्त्र दान करें. कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद से बचें. बैंगनी और नारंगी रंग शुभ होते हैं.

 

10 मकर राशिफल - इस राशि में शनि और सूर्य हैं. चंद्रमा का ग्यारहवां गोचर धार्मिक कार्यों पर केंद्रित रहेगा. आसमान और हरा शुभ रंग हैं. नौकरी में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिल सकता है. अन्न दान करें.

 

11 कुंभ राशिफल - यात्रा में रुकावटें आ सकती हैं. नौकरी में प्रगति सुख देगी. हरा और बैंगनी शुभ रंग हैं. स्वास्थ्य लाभ के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें. नौकरी में उच्च अधिकारियों से आपको तनाव मिल सकता है. दान दें.

 

12 मीन राशिफल - आज नौवें चंद्रमा और बृहस्पति का कुंभ गोचर शुभ है. नौकरी में अटका हुआ पैसा आपको मिल सकता है और आपके काम को नई दिशा देंगे. नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं. पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. मूंग का दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT