Horoscope: कन्या राशि का मन रहेगा प्रसन्न, कार्य होंगे पूरे

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 689
  • 0

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

कन्या राशि

सितारों के माध्यम से जानकारी मिल रही है कि कन्या राशि वालों को आज व्यापारिक कार्यों में तेजी की स्थिति रहेगी. किसी मित्र व सहयोगी के माध्यम से कोई बड़ा व्यापारिक ऑर्डर प्राप्त हो सकता है. कारोबारियों को सरकारी ऑर्डर या टेंडर मिलने में सफलता प्राप्त हो सकती है. वाहन व सजावट के व्यापार से जुड़े जातकों की आज किस्मत साथ देगी, अच्छी बिक्री होने से मन प्रसन्न होगा. नौकरी पेशा वर्ग के जातक वेतन वृद्धि के प्रयास में कुछ अन्य अवसरों पर विचार करेंगे.

मिथुन राशि

ग्रह-नक्षत्र के माध्यम से जानकारी मिल रही है कि मिथुन राशि वालों के व्यापार में आज अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और तकनीक के उपयोग से व्यापार विस्तार की योजना बनाएंगे. काम धंधे के समय व्यापार संबंधी कुछ अच्छे निर्णय लिए जा सकते हैं, जिसके चलते व्यापार सकारात्मक दिशा में प्रभावित हो सकता है. भूमि संपत्ति से संबंधित कार्यों में किसी सौदे के चलते अच्छा मुनाफा हो सकता है. सरकारी कार्यों में कोई ऑर्डर या टेंडर आदि प्राप्त हो सकता है. नौकरी पेशा वर्ग के जातकों को आज ऑफिस में काम के प्रति अच्छा वातावरण रहेगा और बॉस से अच्छा सहयोग मिलेगा.

तुला राशि

आज आपका ऑफिस के काम में मन नहीं लगेगा और आपके शरीर में शिथिलता बनी रहेगी. कोई काम मन से पूरा नहीं कर पाएंगे. आज इस कारण से आपको ऑफिस में भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. दोपहर के बाद आपकी स्थिति में सुधार होगा. अगर आप धैर्य के साथ कोई काम करेंगे बिना क्रोध किए तो उसमें सफलता प्राप्‍त होगी. व्‍यापारी लोग किसी ऑफर के माध्यम से बिक्री पर जोर दे सकते है. कुछ आर्थिक नुकसान भी देखा जा सकता है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के सितारे आज बुलंद हैं और भाग्‍य आपका साथ देगा. आज आपको ऑफिस में साथ काम करने वालों का भी साथ मिलेगा और सीनियर्स की भी मदद प्राप्‍त होगी. नौकरी व्यवसाय की गति पहले ही धीमी रहेगी ऊपर से आकस्मिक खर्च लगे रहने से कुछ समय के लिये मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है या फिर परेशान हो सकते है. विवेक से काम लें, वरना किसी न किसी से लंबे समय के लिए संबंधों में दरार आने की आशंका है.

मकर राशि

आज के दिन आपको हर कार्य सोचसमझकर करने की जरूरत है. बुद्धि और विवेक से काम करेंगे तो परिणाम बेहतर प्राप्‍त होंगे और भाग्‍य भी मदद करेगा. आज आपको सम्‍मान के साथ ही भविष्‍य में भी लाभ की प्राप्ति होगी. व्यवसायी वर्ग और नौकरीपेशा जातक शारीरिक परिश्रम की जगह आज दिमागी कसरत कर लाभ कमाएंगे, लेकिन जिस लाभ के हकदार हैं उतना नहीं हो पाने पर निराशा हो सकती है. किसी मशीनी कलपुर्जे की खराबी के कारण आपका काम प्रभावित भी हो सकता है और इस वजह से व्‍यापारियों को अपना ऑर्डर पूरा करने में देर होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT