मेष और कर्क राशि वालों को होगी विशेष फल की प्राप्ति, जानिए क्या है आज का राशि फल

जानिए आज के दिन के लिए आपका राशिफल और आपके लिए सितारों का क्या हाल है.

  • 2015
  • 0

जानिए आज के दिन के लिए आपका राशिफल और आपके लिए सितारों का क्या हाल है. जानिए 15 अक्टूबर के लिए मेष, सिंह, कर्क और अन्य राशियों के लिए ज्योतिषीय भविष्यवाणी.


मेष राशि

आज आप दिन भर उदास और घर से दूर महसूस करने के आसार हैं. यदि आप बाहर हैं तो आप केवल आवश्यक चीजों की देखभाल करने के लिए पर्याप्त खरीद लेंगे और बिस्तर पर घुमाने के लिए घर वापस आ जाएंगे और टीवी नहीं छोड़ेंगे. कोई बात नहीं, आराम करने और रिचार्ज करने के लिए अपना समय लें. जोड़ों के लिए, अपने रिश्ते और उससे जुड़े मुद्दों के बारे में बात करने का यह एक अच्छा समय है. कार्यस्थल पर आप विभिन्न स्रोतों से आपके पास आने वाली जानकारी को देखकर बेचैनी महसूस कर सकते हैं, जिससे आपके लिए इसे बनाए रखना मुश्किल हो जाएगा.



वृषभ राशि

वृष राशि आज आपका दिमाग स्थिर नहीं है. एकाग्रता की कमी आपको महत्वपूर्ण व्यवसायों से दूर रख सकती है, शायद ध्यान का प्रयास करें. जोड़ों के लिए, ऐसा लगता है कि आप हाल ही में अपने साथी के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए हैं, हवा साफ है- वातावरण का लाभ उठाएं और भोजन के लिए बाहर जाएं. आपका मन पहले से कहीं अधिक उत्सुक है. यदि आप कोई कोर्स करने पर विचार कर रहे हैं, तो इसे करें. आप अक्सर दूसरों की देखभाल करने में अपनी ऊर्जा खर्च करते हैं, शायद एक बार नियमित जांच के लिए समय निकालें.


मिथुन राशि

धन प्रबंधन के संबंध में आपका कोई मित्र आज आपकी मदद ले सकता है. हालाँकि, हो सकता है कि वे आपकी सलाह का पालन न करें, इसलिए निराश न हों. कम से कम, आप जानते हैं कि अपने स्वयं के धन का प्रबंधन कैसे करें. प्रतिबद्ध मिथुन राशि वालों के लिए, अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में अपनी प्रेम रुचि से बात करने का समय है. कार्यस्थल पर, आपको अपनी बातों को सुनने के लिए सीधे और सख्त होने की आवश्यकता होगी. अब समय है अपनी सेहत को लेकर गंभीर होने का, जितना हो सके पानी का सेवन जरूर करें.


कर्क राशि

आज ज्यादा मत सोचो, आपका कोई प्रिय मित्र या आपका कोई मित्र व्यावसायिक चिंताओं को लेकर आपसे संपर्क कर सकता है, जो आपको भावनात्मक रूप से कुछ हद तक प्रभावित कर सकता है. चिंता न करें कल तक सब ठीक हो जाएगा. सिंगल लोगों के लिए, अगर आप रोमांस की तलाश में हैं तो नए लोगों से मिलने के लिए यह एक अच्छा दिन है. काम पर यात्रा का अवसर आ सकता है, या तो किसी विशेष परियोजना को पूरा करने के लिए या शोध करने के लिए. किसी भी तरह, दिनचर्या में इस बदलाव का आनंद लें. यह आपको प्रेरित करेगा. आपको अपनी नींद की उपेक्षा बंद करने की जरूरत है, आपके शरीर को आराम की जरूरत है. मांस से ज्यादा हरी सब्जियां खाएं, नहीं तो पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं.


सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज मजबूत, स्वस्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे. आप बड़े कार्यों को करने का साहस कर सकते हैं. लेकिन सावधान रहना. आपकी लापरवाही से आपको जितना काम मिल सकता है, उससे अधिक काम आपको मिल सकता है. अभी आप जो ताकत और ऊर्जा महसूस कर रहे हैं, वह भारी बोझ तले दब सकती है. प्रेम जीवन आज काफी सामंजस्यपूर्ण रहेगा. संचार पर जोर है- जहां प्रतिबद्ध लोग अपने साथी से पुरानी बातों पर बात करने का अवसर ले सकते हैं, वहीं अविवाहित नए लोगों से मिल सकते हैं. कोशिश करें कि आप काम में ज्यादा न उलझें, क्योंकि अंत में आप सूचना के विभिन्न स्रोतों को लेकर भ्रमित हो सकते हैं, जो आपको मिलने की संभावना है. दिन के अंत तक बहुत अधिक गतिविधि आपकी शारीरिक शक्ति को समाप्त कर देगी. खुद को थका देने से पहले आपको थोड़ा आराम करने की जरूरत है. शायद, एक छोटा ब्रेक लें और कुछ हर्बल चाय लें.

यह भी पढ़ें: कौन बनेगा हेड मास्टर 2 शिक्षकों के बीच हुई उठापटक, कुश्ती की वीडियो हुई वायरल


कन्या राशि

आज आप अपने लुक्स, आप कैसे ड्रेस अप करते हैं और कौन सा परफ्यूम लगाते हैं, को लेकर अतिरिक्त सतर्क रहेंगे। जो जोड़े अपने रिश्ते को सार्वजनिक करना चाहते हैं, उनके लिए आज का दिन घोषणा करने के लिए बहुत अच्छा है. टीम के साथियों के साथ संचार आज असाधारण रूप से मजबूत होगा, इसलिए अपनी छाप छोड़ने और उत्पादक बनने का अवसर लें.


तुला राशि

तुला राशि के जातक आज आपके घर का स्थान सुखमय रहेगा. परिवार में आने वाले मेहमानों के इकट्ठा होने के साथ, अच्छा खाना और जीवंत बातचीत से माहौल हल्का हो जाएगा. हालाँकि, किसी मित्र को आपके ध्यान की आवश्यकता हो सकती है, किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो आमतौर पर हमेशा बातूनी हो, लेकिन अचानक मूक हो गया हो. अपने किसी खास के साथ कुछ समय बिताने के लिए दिन की सकारात्मक ऊर्जा का उपयोग करें.



वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. लोगों से मिलने-जुलने से लेकर ढेर सारे फोन कॉल्स संभालने तक, घर के कामों से लेकर कामकाजी जीवन संतुलन तक; इसे आसान बनाने की कोशिश करें वरना आप खुद ही थक जाएंगे. सांस लेने के लिए कुछ क्षण निकालें और नोट करें कि क्या महत्वपूर्ण है और क्या नहीं. याद रखना! हमेशा एक कल होता है.


धनुराशि

बात कम करें और धनु राशि पर अधिक काम करें, अन्यथा आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. सिंगल लोगों के लिए, आप शायद इसे रिश्ते के मामलों में शामिल होने का सही समय न समझें. लेकिन सूक्ष्म विन्यास से पता चलता है कि आप आज सुबह से शाम तक फ़्लर्ट करने में अधिक खुश होंगे, और इस प्रक्रिया में आपको मिलने वाले सभी ध्यान का पूरी तरह से आनंद लेंगे. आप करियर के निर्णय के बारे में अनिश्चित हैं, और विचार आपको परेशान कर रहे हैं.



मकर राशि

मकर राशि वाले आज आप मस्ती के मूड में हैं. चीजों ने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया है और यह सब समझ में आने के लिए आपके लिए यह अचानक था. हालाँकि, आप अंततः शांत हो जाएंगे और वास्तविकता का सामना करेंगे. लेकिन अभी इसे करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि ऐसा क्षण बार-बार नहीं होता है. आने वाला प्यारा दिन आपके प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने का एक अच्छा अवसर प्रदान करता है.



कुंभ राशि


अचानक से कोई सभा आपको परेशान कर सकती है, लेकिन गपशप के आगे झुकें नहीं अन्यथा आपके सिर में दर्द होगा. रोमांटिक जीवन भले ही एक भावुक सड़क की ओर न ले जाए लेकिन हवा काफी सुखदायक है. तो ध्यान का अनुभव करने के लिए अपने पैरों को ठंडे पानी में डुबोएं लेकिन पतली डुबकी की अपेक्षा न करें.



मीन राशि

आपके और प्रेमी के बीच एक अस्थायी अलगाव आपको मिश्रित भावनाओं का अनुभव करा सकता है. आपको अपने लिए कुछ समय की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आप अपने मित्र को याद करेंगे! असुरक्षा और संदेह आपको चिंतित कर सकते हैं. कोशिश करें कि इसमें न दें और किसी प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT