1 Feb Rashifal 2022: सिंह और कुंभ राशि के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही पड़ सकती है भारी

आज चंद्रमा और मंगल का गोचर व्यापार में तनाव ला सकता है. राजनेताओं को लाभ होगा. पीला और सफेद शुभ रंग हैं.

  • 1673
  • 0

1. मेष राशिफल-

आज चंद्रमा और मंगल का गोचर व्यापार में तनाव ला सकता है. राजनेताओं को लाभ होगा. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. हनुमानबाहुक का पाठ करें. कंबल और तिल का दान करें.

 

2. वृष राशिफल-

राजनीति में आज का दिन विशेष सफलता का दिन है. पैसा आ सकता है. बृहस्पति और चंद्रमा के गोचर के कारण आप नौकरी में बदलाव की ओर बढ़ेंगे. नीला और हरा रंग शुभ हैं.

 

3. मिथुन राशिफल-

शुक्र और चंद्र का गोचर शुभ है. नौकरी में तरक्की होगी. राहु और शुक्र के कारण परिवार, विशेषकर ससुराल से जुड़ा कोई भी निर्णय सोच समझकर ही लें. आप किसी नए बिजनेस प्रोजेक्ट की ओर बढ़ सकते हैं. हरा और नीला शुभ रंग हैं. कंबल दान करें.

 

4. कर्क राशिफल-

इस राशि के स्वामी चंद्र और सूर्य का सप्तम गोचर आर्थिक विकास देगा. विद्यार्थियों को लाभ होगा. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं. कई दिनों से रुका हुआ काम पूरा होगा. तिल और गुड़ का दान करें.

 

5. सिंह राशिफल-

किसी प्रिय मित्र से मुलाकात होगी. नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. राजनीति में आपको सफलता मिलेगी. कंबल और तिल का दान करें.

 

6. कन्या राशिफल-

पारिवारिक सुख से आप प्रसन्न रहेंगे. चंद्रमा और बृहस्पति आज नौकरी में कोई नई जिम्मेदारी दे सकते हैं. व्यापार में लाभ संभव है. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. उड़द और कंबल का दान करें.

 

7. तुला राशिफल-

संतान की प्रगति से प्रसन्नता होगी. स्वास्थ्य लाभ के लिए हनुमानबाहुक का कम से कम 09 बार पाठ करें. आज आपको बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. नीला और सफेद रंग शुभ हैं. अन्न दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

आज सूर्य और चंद्रमा का तीसरा गोचर व्यापार में सफलता देगा और नौकरी में सफलता मिलेगी. मेष और मीन राशि के लोग आज आपके लिए मददगार हैं. पीला और लाल शुभ रंग हैं. ऊनी वस्त्र दान करें.

 

9. धनु राशिफल-

आज मंगल और शुक्र इस राशि में रहने से अनुकूल हैं. संतान पक्ष की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा. व्यापार में लाभ हो सकता है. धन आगमन की निशानी है. पीला और लाल शुभ रंग हैं.

 

10. मकर राशिफल-

इस राशि में सूर्य, चंद्र और शनि हैं. राजनीति को लेकर कोई बड़ा काम हो सकता है. कन्या और तुला राशि के मित्रों से आपको लाभ मिलेगा. नीला और सफेद रंग शुभ हैं. आज घर में कोई भी धार्मिक अनुष्ठान किया जा सकता है. राजनेता सफल होंगे. उड़द का दान करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

आज का दिन उन्नति का दिन है. इस राशि में गुरु और द्वादश चंद्रमा धार्मिक कर्मकांड से जुड़ा कोई काम शुरू कर सकते हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें. हरा और नीला शुभ रंग हैं. गाय को पालक खिलाएं. अटका हुआ धन आगमन का संकेत है.

 

12. मीन राशिफल-

आज मंगल जाम्ब में किसी काम को लेकर विवाद दे सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं. सिद्धिकुंजिक स्तोत्र का पाठ करें. कंबल दान करें. पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT