जुलाई के महीने में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन प्राप्ति के प्रबल योग!

जुलाई का महीना शुरू होने को है. यह महीना ग्रहों के गोचर और त्योहारों से भरा रहेगा. हिन्दू पंचांग के अनुसार जुलाई माह की शुरुआत आषाढ़ माह से होती है.

  • 681
  • 0

कुछ राशियों के लिए जुलाई का महीना काफी शुभ रहने वाला है. इस महीने कई लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. यह महीना ग्रहों के गोचर और त्योहारों से भरा रहेगा.. हिन्दू पंचांग के अनुसार जुलाई माह की शुरुआत आषाढ़ माह से होती है. आषाढ़ का महीना 16 जुलाई तक रहेगा और फिर 17 जुलाई से सावन का महीना शुरू होगा. इस महीने में बुध, शुक्र, शनि और सूर्य की राशियों में बदलाव होगा. वहीं बृहस्पति ग्रह अपनी वक्री गति शुरू करेगा. यहां आप जानेंगे कि किन 7 राशियों के लिए यह महीना सबसे ज्यादा भाग्यशाली साबित होने वाला है.

वृषभ राशिफल:

करियर के लिहाज से यह समय बेहतरीन साबित होगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी पेशा और व्यापार करने वाले लोगों को पदोन्नति मिलेगी. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. धन संचय करने में आप सफल होंगे.

मिथुन राशिफल:

करियर में बड़ी सफलता मिलने के योग हैं. नौकरी में पदोन्नति होगी और जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें इस दौरान अच्छे अवसर मिलेंगे. विद्यार्थियों को मेहनत का शुभ फल मिलेगा. भाग्य हर चीज में आपका साथ देगा.

कर्क राशिफल:

आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। कहीं से गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती है. किसी बड़े रोग से मुक्ति मिल सकती है. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. पढ़ाई कर रहे बच्चों के लिए भी समय अनुकूल है.

सिंह राशिफल:

कार्यक्षेत्र में शुभ परिणाम मिलेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. प्रेम जीवन अनुकूल रहेगा. आर्थिक लाभ हो रहा है.

कन्या राशिफल:

नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी. सरकारी क्षेत्र से धन प्राप्ति के योग हैं. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल रहेगा. किसी बड़े रोग से मुक्ति मिल सकती है. यात्रा से भी धन लाभ होने के योग हैं.

वृश्चिक राशिफल:

प्रोफेशनल लाइफ के लिहाज से यह महीना शानदार रहेगा. व्यापार और नौकरी में शुभ फल मिलने के योग हैं. पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. धन और लाभ के योग बन रहे हैं.

मकर राशिफल:

इस राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए यह महीना बेहतरीन साबित होगा. छात्रों के लिए भी यह महीना अच्छा रहेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT