दिल्ली में आप की पार्षद को CBI ने घूस लेते किया गिरफ्तार

विधानसभा चुनाव में दूसरे राज्यों में अपना दबदबा कायम करने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी को सीबीआई से बड़ा झटका लगा है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने राजधानी दिल्ली में 'आप' पार्षद को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

  • 1886
  • 0

विधानसभा चुनाव में दूसरे राज्यों में अपना दबदबा कायम करने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी को सीबीआई से बड़ा झटका लगा है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने राजधानी दिल्ली में 'आप' पार्षद को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार घर की छत बनाने के एवज में 20 हजार की रिश्वत लेने वाले पूर्वी दिल्ली से आप की निगम पार्षद गीता रावत को उनके एक सहयोगी के साथ सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस मामले में सीबीआई गीता से पूछताछ कर रही है. इस मामले के सामने आने के बाद आप पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई हैं और सियासी हलचल भी तेज हो गई है.

मूंगफली विक्रेता के माध्यम से पैसे का आदेश

आप पार्षद गिरफ्तार: सामने आया है कि गीता रावत पूर्वी दिल्ली के वार्ड नंबर 10ई की नगर पार्षद हैं. सीबीआई से मिली जानकारी के अनुसार गीता रावत के साथ गिरफ्तार किया गया उसका सहयोगी बिलाल उसके कार्यालय के पास मूंगफली बेचने का काम करता है. पार्षद को रिश्वत के पैसे बिलाल के जरिए ही मिले. गीता रावत उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के विनोद नगर वार्ड से एमएलसी हैं.

घर की छत बनवाने के लिए रिश्वत की मांग

सीबीआई के अनुसार शिकायतकर्ता ने भ्रष्टाचार निरोधक शाखा में शिकायत की थी कि उसे अपने घर की छत लगाने की अनुमति देने के बदले नगर निगम पार्षद गीता रावत ने 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी और यदि वह रिश्वत की राशि नहीं मिली.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT