नहीं रहे आस्ट्रेलियाई दिग्गज एंड्र्यू साइमंड्स, क्रिकेट जगत में पसरा मातम

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वार्न के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार देर रात एक कार दुर्घटना में मौत हो गई.

  • 1131
  • 0

खेल जगत से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. जहां पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का शनिवार देर रात निधन हो गया. क्वींसलैंड के टाउन्सविले में 46 वर्षीय साइमंड्स की कार हादसे का शिकार हो गई थी. सायमंड्स के निधन के बाद क्रिकेट जगत और उनके चाहने वालों में शोक की लहर है.


पुलिस जांच में जुटी
आपको बता दें कि, टाउन्सविले शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर हर्वे रेंज में हुए इस हादसे की जांच क्वींसलैंड पुलिस कर रही है. डॉक्टरों ने बताया कि एंड्रयू साइमंड्स को जब अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत बेहद नाजुक थी. रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टरों ने सायमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.


कैसे हुआ था हादसा
क्वींसलैंड पुलिस ने एक बयान में कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि एंड्रयू साइमंड्स की कार रात करीब 11 बजे क्वींसलैंड दुर्घटना में शामिल थी. एलिस रिवर ब्रिज के पास हर्वे रेंज रोड पर, जब तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल ले जाया गया. हादसे में साइमंड्स गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बचाया नहीं जा सका.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT