IPL 2022: पूरी भीड़ के साथ अहमदाबाद में होगा फाइनल; महिला चैलेंजर्स की मेजबानी करेगा लखनऊ

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को पुष्टि की, कि तीन टीमों की महिला चैलेंजर शनिवार को बोर्ड की एपेक्स काउंसिल की बैठक के बाद 24 से 28 मई तक लखनऊ में होगी.

  • 784
  • 0

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को पुष्टि की, कि तीन टीमों की महिला चैलेंजर शनिवार को बोर्ड की एपेक्स काउंसिल की बैठक के बाद 24 से 28 मई तक लखनऊ में होगी. एक अन्य प्रमुख विकास में, पहला play-off और एलिमिनेटर 24 और 26 मई को कोलकाता में आयोजित किया जाएगा, उसके बाद दूसरा play-off और फाइनल अहमदाबाद में 27 और 29 मई को पूरी क्षमता के साथ होगा. BCCI अध्यक्ष गांगुली ने मीडियाकर्मियों से कहा, "महिला चैलेंजर सीरीज 24-28 मई तक लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित की जाएगी."

Also Read: खाद्य तेल की कीमतों में वृद्धि, इंडोनेशिया ने लगया पाम तेल के निर्यात पर प्रतिबंध

उन्होंने कहा, 'जहां तक ​​पुरुष IPL नॉकआउट चरण के मैचों की बात है तो यह कोलकाता और अहमदाबाद में आयोजित होगा, जिसमें 22 मई को लीग के समापन के बाद खेले जाने वाले मैचों में शत-प्रतिशत उपस्थिति होगी. अनुमति पाना." हालांकि सौरव ने यह नहीं बताया कि मीडिया राइट्स को लेकर क्या स्थिति है. मई के दूसरे महीने में IPL के अगले पांच साल के मीडिया राइट्स की नीलामी की जाएगी. इन अधिकारियों की दौड़ में मेटा, एमेजॉन, रिलायंस समेत कई बड़ी कंपनियां हैं. और इस बार बाजार के जानकार मान रहे हैं कि यह बोली पचास हजार करोड़ रुपये तक जा सकती है.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT