आईपीएल 2021: एमएस धोनी की टीम के फैन सलमान खान

आईपीएल 2021 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने हैं. फाइनल मैच शुरू होने से पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी आईपीएल के स्पेशल शो में गए.

  • 1261
  • 0

आईपीएल 2021 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने हैं. फाइनल मैच शुरू होने से पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी आईपीएल के स्पेशल शो में गए. सलमान खान ने वहाँ चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की. 


यह भी पढ़ें:   JEE एडवांस: जेईई एडवांस्ड परीक्षा में मृदुल अग्रवाल ने मारी बाजी

स्पेशल शो में सलमान खान ने कहा कि पिछले साल जब लोग बात कर रहे थे कि एमएस धोनी अब फॉर्म में नहीं हैं, जब-जब लोग कहेंगे कि धोनी में अब दम नहीं है, तब-तब वो आपको गलत साबित कर देते हैं. आज देख लीजिए एमएस धोनी फाइनल में पहुंच गए हैं. सुपरस्टार सलमान बोले कि एमएस धोनी की टीम शाहरुख खान की टीम के सामने है, ऐसे में वो चाहते हैं कि जो टीम बेहतर खेलती है वह आज भी जीते. सलमान खान ने एमएस धोनी को लेकर कहा कि अगर वो वर्ल्डकप में टीम इंडिया के मेंटर बन रहे हैं, तो वह भी उस यंगस्टर बनना चाहते हैं ताकि धोनी उनके मेंटर बन सकें. जल्दी ही सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ आने वाली है, उसी के प्रमोशन के लिए आयुष शर्मा के साथ सलमान खान आईपीएल फाइनल के खास शो में पहुंचे थे. 


यह भी पढ़ें:    'गदर 2' से सनी देओल की वापसी, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

इस बार अंदाजा लगाया जा रहे हैं कि ये एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है. धोनी पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, उनकी उम्र भी 40 पहुंच गई है और इस बार आईपीएल के सभी कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो रहे हैं. महेंद्र सिंह सिंह धोनी ने ये भी इच्छा जताई थी कि वो अपना आखिरी मैच चेन्नई में फैंस के सामने खेलना चाहते हैं. लेकिन एक अलग बयान में एमएस धोनी ने कहा था कि अगला आईपीएल वो बतौर खिलाड़ी खेलेंगे या किसी और भूमिका में होंगे ये नहीं कहा जा सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT