केपटाउन टेस्ट के चौथे दिन हुआ फिर से विवाद

इस दौरान फिर विराट कोहली ने स्लेज किया और Rassie से कहा कि तुम अपने से पांच साल छोटे प्लेयर को स्लेज करते हो. बता दें कि जोहानिसबर्ग टेस्ट में Rassie van der Dussen और ऋषभ पंत के बीच तीखी बहस हो गई थी.

  • 760
  • 0

भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे आखिरी टेस्ट मैच में जोहनसबर्ग जैसा मेहौल देखने को मिला. केपटाउन में जब चौथा दिन का खेल शुरू हुआ तब भारत को 8 विकेट जीत के लिए चाहिए थे. दक्षिण अफ्रीका ने बड़ी धैर्य से खेलते हुए जीत के काफी नजदीक पहुंच चुका है. 

ये भी पढ़ें :- सुपौल में हुआ दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से तीन जवानों की मौत

इस सीरीज में कई सारे विवाद भी देखने को मिले. अंतिम टेस्ट की बात करें तो जब साउथ अफ्रीका लक्ष्य का पीछा करने उतरा तब 37वें ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर Rassie van der Dussen का एज लगा और सीधा पीछे विकेटकिपर ऋषभ पंत के दसताने में चली गई. लेकिन अंपायर ने इसे आउट करार नहीं दिया, जिसपर ऋषभ ने कोहली से रिव्यू लेने को कहा.

ये भी पढ़ें :- कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बनेगी बायोपिक, डायरेक्टर ने की घोषणा

रिव्यू में साफ यह देखा गया कि जिस वक्त बॉल बैट से लगी उस वक्त बैट जमीन से सटी थी. जिसकी वजह से अंपायर ने आउट से नकार दिया.  लेकिन इसके कुछ सेकेंड बाद ही विराट कोहली बल्लेबाज Rassie van der Dussen के पास पहुंचे और उनसे बात करने लगे. इस दौरान फिर विराट कोहली ने स्लेज किया और Rassie से कहा कि तुम अपने से पांच साल छोटे प्लेयर को स्लेज करते हो. बता दें कि जोहानिसबर्ग टेस्ट में Rassie van der Dussen और ऋषभ पंत के बीच तीखी बहस हो गई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT