पूर्व तेज गेंदबाज RP Singhs के पिता का कोरोना के चलते हुआ निधन, खिलाड़ी ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता की मृत्यु हो गई है. वही आरपी सिंह के पिता शिव प्रसाद सिंह से कोविड 19 से पीड़ित थे.

  • 1627
  • 0

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता की मृत्यु हो गई है. बता दें कि आरपी सिंह के पिता शिव प्रसाद सिंह से कोविड 19 से पीड़ित थे. वही उन्हें सांस लेने में कठिनाई हो रही थी. उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां बुधवार दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़े:तारक मेहता के टप्पू Bhavya Gandhi के पिता का निधन, कोरोना से थे पीड़ित

पिता के कोरोना संक्रमित होने के बाद आरपी सिंह आईपीएल की कमेंट्री टीम से हट गए थे. हालांकि कुछ दिनों के बाद कोरोना के चलते आईपीएल-14 को भी स्थगित करना पड़ा था. 2018 में संन्यास लेने के बाद आरपी सिंह कमेंट्री से जुड़े हुए हैं. वह आईपीएल के इस सीजन में स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा थे.


आरपी सिंह ने 2005 में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मुकाबले से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था. आरपी ने 14 टेस्ट मैचों में 40 विकेट चटकाए, जिसमें एक पांच विकेट हॉल शामिल रहा. उन्होंने 58 वनडे इंटरनेशनल में 69 विकेट झटके. साथ ही 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने 15 विकेट निकाले. आरपी सिंह ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.

ये भी पढ़े:आने वाले दिनों में भारत में सामने आ सकते हैं Corona के नए वेरिएंट, WHO ने जताई चिंता

इससे पहले सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का  निधन भी कोरोना से कारण हो गया था. उनका इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. पीयूष ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी. इसके एक दिन पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT