IND vs SA: इतिहास रचने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, तीसरा टेस्ट आज से

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट आज यानि 11 जनवरी से 15 जनवरी के बीच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जाना है.

  • 730
  • 0

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट आज यानि 11 जनवरी से 15 जनवरी के बीच केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जाना है. मेन इन ब्लू ने पहले टेस्ट मैच के दौरान असाधारण प्रदर्शन किया, जबकि दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे गेम में ठोस वापसी करते हुए श्रृंखला को 1-1 से बराबर किया.

ये भी पढ़ें:- लता मंगेशकर हुई कोरोना की शिकार, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

दूसरे मैच में आगे बढ़ते हुए, दक्षिण अफ्रीका 113 रनों से हारकर लय में था. हालांकि, टीम ने अपनी नसों को थामे रखा और प्रशंसनीय प्रदर्शन के साथ वापसी की. कप्तान डीन एल्गर ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतकर प्रोटियाज ने सात विकेट से मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में सभी निजी कार्यालयों के लिए WFH छूट प्राप्त श्रेणी के तहत: डीडीएमए के नए दिशानिर्देश

भारत को अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव करने की उम्मीद है. विराट कोहली मैच के लिए फिट होने की संभावना है और वह हनुमा विहारी की जगह लेंगे. इस बीच, मोहम्मद सिराज के 100% फिट होने की संभावना नहीं है और उन्हें उमेश यादव द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है. दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका के न्यूलैंड्स में उसी टीम को उतारने की संभावना है.

ये भी पढ़ें:- Haryana: मेवात में हुआ दर्दनाक हादसा, मिट्टी ढहने से 4 लड़कियों की मौत

दक्षिण अफ्रीका संभावित प्लेइंग इलेवन: डीन एल्गर (कप्तान), एडेन मार्कराम, कीगन पीटरसन, रस्सी वैन डेर डूसन, टेम्बा बावुमा, मार्को जेनसेन, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी, काइल वेरेने (विकेटकीपर), डुआने ओलिवर.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT