Haryana: मेवात में हुआ दर्दनाक हादसा, मिट्टी ढहने से 4 लड़कियों की मौत

हरियाणा के मेवात जिले में मंगलवार को मिट्टी गिरने से हुए भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 4 बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • 1116
  • 0

हरियाणा के मेवात जिले में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ है. वहीं मिट्टी गिरने से हुए भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 4 बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना उस वक्त हुई जब लड़कियां मिट्टी लेने गई थीं. वहीं, घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान स्थानीय लोगों ने दौड़कर बच्चियों को बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें:-IMD ने की बारिश की भविष्यवाणी, इन राज्यों में होगी आज से भारी बारिश

दरअसल, यह हादसा मेवात जिले के तवाडू के कंगारका गांव में हुआ. जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय की है जब सोमवार शाम वाकिका (19), जानिस्ता (18), तसलीमा (10) गुलाफ्शा (9), सोफिया (9) एक साथ गांव में पंचायत स्थल से मिट्टी लेने गई थी. तभी अचानक मिट्टी गिरने से हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लड़कियों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:- Corona in India: देशभर में बढ़ता कोरोना का कहर, 24 घंटे में आए 1,68,063 नए केस

इलाके में मची अफरा-तफरी

सोफिया ने दबी बच्चियों को बचाने का प्रयास किया तो बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. ऐसे में काफी मशक्कत के बाद चारों लड़कियों को बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक उनमें से 4 की मौत हो चुकी थी. वहीं, सोफिया को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया है. जहां घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही बच्चियों के परिजन मौके पर पहुंच गए. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT