‘बाबू जी जरा धीरे चलो’ पर थिरके भारतीय खिलाड़ी, डांस वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

चहल-धवन सोशल मीडिया पर छा गए है. धवन का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें इन दोनों खिलाड़ियों ने मजेदार डांस किया. शिखर धवन और युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

  • 968
  • 0

इस वक्त चहल-धवन सोशल मीडिया पर छा गए है. धवन का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें इन दोनों खिलाड़ियों ने मजेदार डांस किया. शिखर धवन और युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों सीढ़ी पर ‘बाबू जी जरा धीरे चलो गाने पर डांस कर करते हुए नजर आ रहे है.

यह भी पढ़ें:कार हटाने को लेकर हुआ विवाद, भड़के युवक ने पड़ोसी को मारी गोली

बाबू जी जरा धरा चलो पर थिरके भारतीय खिलाड़ी

भारतीय खिलाड़ियों का अंदाज ही कुछ अलग है. अब चाहे वो क्रिकेट का मैदान हो या कोई और स्थान. ज्यादा दूर की नहीं चलिए हम आपको अभी कुछ समय पहले का किस्सा बताते है जिसमे भारतीय क्रिकेटर धवन और युजवेंद्र चहल डांस करते नजर आए, दोनों खिलाड़ियों ने एक मजेदार रील वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों ने ‘बाबू जी जरा धरा चलो’ गाने पर जमकर ठुमके लगाए। उनका ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं धवन इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते रहते हैं. अब उन्हें युजवेंद्र चहल का साथ भी मिल गया है, जो खुद भी काफी रील्स बनाते हैं. आपको बता दें कि, इस रील में भुवनेश्वर कुमार के साथ सपोर्ट स्टाफ भी दिखाई दे रहे है. वहीं वीडियो बनने के साथ धवन ने लिखा, ‘हमारे आस पास हमारी सेवा करने वाले लोगों को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाकर, उन्हें खुशी देकर जो आनंद मिलता है उसका मजा अलग है.

यह भी पढ़ें:भारतीय सेना में नौकरी का मिलेगा सुनहरा मौका, जानें उम्मीदवार कैसे कर सकते हैं आवेदन

खेल जगत में शिखर धवन और यूजवेंद्र चहल का प्रदर्शन

शिखर धवन और युजवेंद्र चहल दोनों ने भारत के सीमित ओवरों के सेटअप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. यदि खेल में शिखर धवन की बात की जाए तो, धवन आखिरी बार भारत के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सरजमीं में तीसरे एक दिवसीय मैच में खेले और सिर्फ दस रन ही बना सके. वह अब भारतीय टी-20 टीम का हिस्सा नहीं है, हालांकि उनके पास इंटरनेशनल टी-20 कप 2022 में जगह बनाने का एक मौका है. वहीं दूसरी ओर युजवेंद्र चहल गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, और हाल ही में वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में अच्छी गेंदबाजी की. वह राजस्थान के लिए आगामी इंडियन टी-20 लीग 2022 सीजन में अपने अच्छे फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT