भारतीय सेना में नौकरी का मिलेगा सुनहरा मौका, जानें उम्मीदवार कैसे कर सकते हैं आवेदन

सेना में नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है. इंडियन आर्मी मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती कर रही है. इसलिए जल्द से जल्द निर्धारित प्रारूप में आवेदन जमा करें.

  • 749
  • 0

सेना में नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है. इंडियन आर्मी मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती कर रही है, जिसके लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 मार्च 2022 है. इसलिए जल्द से जल्द निर्धारित प्रारूप में आवेदन जमा करें. वहीं इसमें कुल 7 पदों पर भर्ती की गई है. जिसके लिए 18 से 25 साल के बीच के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- अब बिना इंटरनेट कर सकेंगे पैसे ट्रांसफर, ग्रामीणों को मिलेगी मदद

वेतन

पदों पर चयनित उम्मीदवारों को ₹18000 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा.

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 19 फरवरी 2022

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 11 मार्च 2022

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: सूरत पहुंच माही ने शुरू किया नेट प्रेक्टिस

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन दस्तावेज़ सत्यापन, लिखित परीक्षा, चिकित्सा परीक्षण और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा दिल्ली में होगी, जिसमें कक्षा 10वीं तक के प्रश्न पूछे जाएंगे. लिखित परीक्षा के साथ ही प्रायोगिक परीक्षा भी होगी.

 आवेदन कैसे करें

पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरना होगा और इसे 'मुख्यालय मोड (सेना) शिविर, राव राम मार्ग, नई दिल्ली -110010' पते पर भेजना होगा. भर्ती से संबंधित किसी भी अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT