IPL 2022: हैदराबाद की शानदार ओपनिंग पारी, अभिषेक शर्मा ने लगाया अर्धशतक

चेन्नई ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट हारकर 154 रन बनाए. हैदराबाद को इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए 155 रन का टारगेट मिला है.

  • 700
  • 0

आइपीएल 2022 का 17वां लीग मैच मुबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकेडमी में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टास जीतकर पहले गेंदबाज करने का फैसला किया.


अभिषेक शर्मा का अर्धशतक
आपको बता दें कि, आईपीएल के इस धाकड़ खेल में हैदराबाद और चेन्नई आमने सामने है. चेन्नई ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 154 रन बनाए. वहीं हैदराबाद को इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए 155 रन का टारगेट मिला है. मिली जानकारी के अनुसार, हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 31 गेंदों पर आइपीएल में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया है. टीम के कप्तान केन विलियमसन ने अभिषेक शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी की और टीम को शानदार शुरुआत दिलाई. हालांकि केन 32 रन बनाकर मुकेश चौधरी की गेंद पर मोइन अली को अपना कैच थमा बैठे.


किसने बनाए कितने रन
सूत्रों के अनुसार, चेन्नई की टीम की तरफ से पहला विकेट ओपनर राबिन उथप्पा का गिरा. उथप्पा को 15 रन के स्कोर पर वाशिंगटन सुंदर ने मार्करम के हाथों कैच आउट करवा दिया. वहीं रितुराज गायकवाड़ के प्रदर्शन की बात करें तो गायकवाड़ ने इस मैच में फिर से सबको निराश किया और वो टी नटराजन की गेंद पर 16 रन बनाकर बोल्ड हो गए. अंबाती रायुडू ने सीएसके की पारी को संभालने का प्रयास किया और 27 गेंदों पर 27 रन बनाकर सुंदर की गेंद पर मार्करम के हाथों कैच आउट हो गए. मोइन अली ने शानदार पारी खेली और 35 गेंदों पर 48 रन बनाकर मार्करम की गेंद पर बोल्ड हो गए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT