IPL 2022: चहल ने सुनाया अनोखा किस्सा, सुनकर दंग रह गए साथी खिलाड़ी

कहानीयों का सिलसिला तब शुरु हुआ, जब राजस्थान के तीन खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन, चहल और करुण नायर साथ में बैठकर अपने पीछले यादों को ताजा कर रहे थे.

  • 600
  • 0

आईपीएल का रोमांच ना सिर्फ मैदान पर है, बल्कि फिल्ड के बाहर भी है. इस आईपीएल से कई किस्से-कहानियां भी आपको सुन्ने को मिलेगी. 

ये भी पढ़ें:- आम जनता पर पड़ी महंगाई की मार, बढ़े नींबू के दाम

ऐसी ही एक कहानी हमने राजस्थान रॉयलस के चतुर गेंदबाज युजवेंद्र चहल से सुनी. दरअसल ये कहानीयों का सिलसिला तब शुरु हुआ, जब राजस्थान के तीन खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन, चहल और करुण नायर साथ में बैठकर अपने पीछले यादों को ताजा कर रहे थे. तब अन्य दो खिलाड़ीयों के साथ चहल नें भी अपने पुराने किस्से शेयर किए.

ये भी पढ़ें:- UP: आसाराम के आश्रम में मिला लड़की का शव, 5 अप्रैल से लापता थी नाबालिग

उन्होंने बताया कि 'मैंने यह स्टोरी पहले कभी सुनाई नहीं है, मगर अब लोग इसके बारे में जानेंगे. यह 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस टीम में था. हमारा एक मैच बैंगलोर में था। मैच के बाद एक गेट-टुगेदर था. तो वहां एक प्लेयर था, जो शराब के नशे में था, मैं उसका नाम नहीं लूंगा. वह बहुत अधिक नशे में था. वह काफी देर से मुझे घूर रहा था, फिर उसने मुझे बुलाया.' 

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: गुजरात का विजय रथ रोकने के लिए सामने होगें पंजाब के किंग्स

चहल ने आगे बताया कि, 'वह खिलाड़ी मुझे बाहर ले गया और उसने मुझे बालकनी से टांग दिया. मेरे हाथ उसके गले पर लिपटे हुए थे. यदि मेरी ग्रिप छूट जाती तो... मैं 15वीं मंजिल पर था. अचानक वहां मौजूद काफी सारे लोग आए, उन्होंने इस पूरी स्थिति को संभाला. मैं बेहोश सा हो गया था, मुझे लोगों ने पानी पिलाया. उस दिन मुझे समझ में आया कि हमें बाहर जाते हुए कितना जिम्मेदार होना चाहिए. यह एक ऐसी घटना थी जिसको लेकर मुझे लगता है कि मैं बाल-बाल बचा था. थोड़ी सी चूक होती और मैं नीचे गिर गया होता.'  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT