रवींद्र जडेजा पर चढ़ा 'पुष्पा' का बुखार, कुछ इस तरह टीम ने मनाया जीत का जश्न

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने गुरुवार को लखनऊ में तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में श्रीलंका के खिलाफ विकेट लेने के बाद 'पुष्पा झुकेगा नहीं' का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो.

  • 2966
  • 0
साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का खुमार सब पर छाया हुआ है. वहीं इस फिल्म के डायलॉग पर हर कोई रील्स बनाता हुआ नजर आ रहा है. वही अब इस फिल्म का बुखार क्रिकेटर्स पर भी देखने को मिल रहा है. यही नहीं मैच के दौरान कई बार खिलाड़ियों ने पुष्पा के अंदाज में जीत का जश्न मनाया. टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने गुरुवार को लखनऊ में तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में श्रीलंका के खिलाफ विकेट लेने के बाद 'पुष्पा झुकेगा नहीं' का जश्न मनाया. जहां उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया. इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा- हम सभी ने इस तरह का रिएक्शन कहीं न कहीं देखा होगा.

मैच में जडेजा ने लिया एक विकेट

दरअसल, टीम इंडिया ने गुरुवार (24 फरवरी) को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 सीरीज के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया. भारतीय टीम ने इस मैच को 62 रन से जीत लिया. मैच में 200 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका 137 रन ही बना सकी. इस दौरान जडेजा ने एक विकेट भी अपने नाम किया. उन्होंने पारी का 10वां ओवर और अपना दूसरा ओवर किया.


उसी ओवर की दूसरी गेंद पर जडेजा ने दिनेश चांदीमल को स्टंप आउट किया. इस विकेट के बाद जडेजा ने पुष्पा के हीरो अल्लू अर्जुन के अंदाज में दाढ़ी के साथ जश्न मनाया. इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जडेजा. वह 4 गेंदों में 3 रन बनाकर नाबाद रहे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT