PVL: हैदराबाद ब्लैक हॉक्स की नजर कालीकट हीरोज के खिलाफ सेमीफाइनल में

अपने मैच से पहले बोलते हुए, हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के अमित गुलिया ने कहा, अगर हम जीतते हैं, तो हम टूर्नामेंट में 9 अंक हासिल करेंगे और हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम पहले स्थान पर रहें.

  • 823
  • 0

हैदराबाद ब्लैक हॉक्स सोमवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में प्राइम वॉलीबॉल लीग में कालीकट हीरोज से भिड़ने पर सेमीफाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेगा.

ये भी पढ़ें:- Bihar: मृत कैदी को लगाई हथकड़ी, जेल प्रशासन की लापरवाही आई सामने

अपने मैच से पहले बोलते हुए, हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के अमित गुलिया ने कहा, अगर हम जीतते हैं, तो हम टूर्नामेंट में 9 अंक हासिल करेंगे और हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम पहले स्थान पर रहें. हमने कोलकाता थंडरबोल्ट्स के खिलाफ अपने पिछले मैच के बाद से एक लंबा ब्रेक लिया है. हम यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छा अभ्यास कर रहे हैं कि हम अपनी लय न खोएं, इसका पूरा प्रयास करेंगे."

ये भी पढ़ें:- Sana Khan बनीं Big Boss एक्स कंटेस्टेंट की Inspiration, जिंदगी भर पहनेंगी हिजाब, चकाचौंध की दुनिया से की तौबा

ब्लैक हॉक्स के दिग्गजों में से एक रहे "गुलिया" ने इस सीज़न में अपनी व्यक्तिगत सफलता के पीछे के कारणों के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने टूर्नामेंट के लिए अच्छी तैयारी की. मैंने प्रतियोगिता से पहले के दिनों में अपनी फिटनेस पर काम किया. चूंकि मैं हूं टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक, मैंने अपनी टीम में युवाओं का समर्थन करने की जिम्मेदारी भी ली है. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि युवा मैच के दौरान आत्मविश्वास के साथ खेल रहे हैं."

ये भी पढ़ें:- कई राज्यों में बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पांच मैचों में दो जीत दर्ज करने वाली कालीकट हीरोज के पास भी सेमीफाइनल में जगह बनाने का मौका है. हैदराबाद ब्लैक हॉक्स के खिलाफ अपने मैच से पहले कालीकट हीरोज के आरोन कौबी ने कहा कि हमारे पास बहुत प्रतिभा है और एक बार जब हम एक साथ अच्छा खेलने का तरीका ढूंढ लेते हैं, तो हम प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ टीम बन जाएंगे. "

ये भी पढ़ें:- खाने में दी नींद की गोलियां, फिर बेटी ने मां को ब्लेड से मार डाला

प्राइम वॉलीबॉल लीग में अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, फ्रांसीसी ने कहा, "मुझे यहां प्राइम वॉलीबॉल लीग में अच्छा अनुभव हुआ है. मुझे खुशी है कि मैंने एक नई संस्कृति का अनुभव किया. यह टीम के लिए एक अप और डाउन टूर्नामेंट रहा है. कालीकट के लिए यह बेहतर हो सकता था, लेकिन मैं यहां के अनुभव से खुश हूं. हालांकि, टूर्नामेंट अभी पूरा नहीं हुआ है और उम्मीद है कि हम एक अच्छे नोट पर समाप्त होंगे."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT