Sana Khan बनीं Big Boss एक्स कंटेस्टेंट की Inspiration, जिंदगी भर पहनेंगी हिजाब, चकाचौंध की दुनिया से की तौबा

अपने ऑफिश्यल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करके बताया कि वो अब अल्लाह की राह चुन चुकी हैं और हमेशा हिजाब पहनेंगी.

  • 804
  • 0

हिजाब मामले की गर्मा-गर्मी के बीच बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट महजबी सिद्दीकी ने हिजाब पहनने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने अपने ऑफिश्यल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करके बताया कि वो अब अल्लाह की राह चुन चुकी हैं और हमेशा हिजाब पहनेंगी. महजबी का ये पोस्ट सोशल मीडिया की सेंसेशन बन गया है. बिग बॉस 11 में एक कॉमनर के रूप में एंट्री करने वाली महजबी ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि वो सना खान से इंस्पायर होकर चकाचौंध की दुनिया को छोड़ रही हैं और हमेशा हिजाब पहनने का फैसला ले रही हैं.


महजबी ने पोस्ट में लिखा- "मैं यह इसलिए लिख रही हूं, क्योंकि मैं दो साल से बहुत परेशान थी. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा क्या करूं, जिससे मुझे सुकून मिले. इंसान जब गुनाह करता है तो उस गुनाह की लज्जत तो थोड़ी देर में खत्म हो जाती है, लेकिन गुनाह कयामत तक रहता है.

उन्होंने आगे लिखा- मैंने महसूस किया कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया के दिखावे वाली जिंदगी जी रही थी. अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिल सकता है. आप चाहें लोगों को खुश करने के लिए कितना भी अच्छा कर लो और चाहें कितना भी वक्त दे दो, लोग आपकी कभी कद्र नहीं करेंगे. इससे बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश (राजी) करने में लगाएं, जिससे मेरी और आपकी आखिरत बेहतर हो जाए.  

महजबी ने पोस्ट में सना खान का जिक्र किया और लिखा-  मैं सना खान बहन को 1 साल से फॉलो कर रही थी. मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगती थीं. उन्हें देखकर मेरे अंदर बयान सुनने का शौक जागा.  

ये भी पढ़ेंकई राज्यों में बरसेंगे बादल, मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT