बड़े पठान के छक्का लगाने पर छोटे पठान ने किया भांगड़ा, वीडियो वायरल

यह ब्रेट ली की एक लेंथ बॉल थी, जिसे युसूफ ने मिड-विकेट की बाउंड्री पर एक बड़ा छक्का लगाया. उनके भाई इरफ़ान पठान डग आउट में बैठ कर मैच का आनंद ले रहे थे.

  • 717
  • 0

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) का उद्घाटन संस्करण अपनी उम्मीदों पर खरा उतरा है. छह मैचों के लीग चरण ने प्रशंसकों को पुरानी यादों में बिखेर दिया. फाइनल अब 29 जनवरी को एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स के बीच खेला जाना है. भारत महाराजा 228 रनों का पीछा करते हुए लक्ष्य से पांच रनों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

ये भी पढ़ें:- Anushka Sen ने मीडिया से बातचीत के दौरान BigBoss के बारे में कहा कुछ ऐसा...

पीछा करने के दौरान, स्टैंड-इन कप्तान यूसुफ पठान ने भी केवल 22 गेंदों में दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से 45 रन की पारी खेली. उन्होंने पारी के 12वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को एक छक्का लगाया और इसने 95 मीटर की दूरी तय की.

ये भी पढ़ें:- टाटा ओपन महाराष्ट्र: रामकुमार रामनाथन ने एकल मुख्य ड्रॉ में वाइल्डकार्ड थमा दिया

यह ब्रेट ली की एक लेंथ बॉल थी, जिसे युसूफ ने मिड-विकेट की बाउंड्री पर एक बड़ा छक्का लगाया. उनके भाई इरफ़ान पठान डग आउट में बैठ कर मैच का आनंद ले रहे थे. यूसुफ को ब्रेट ली को छक्का लगाते हुए देखने के बाद, इरफान ने भांगड़ा करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें:- नवजोत सिंह सिद्धू पर बहन ने लगाए गंभीर आरोप कहा- "बूढ़ी मां को पैसों के खातिर छोड़ दिया, क्रूर इंसान"

लेकिन अंतिम ओवर में ब्रेट ली ने इरफान को लपका और भारत महाराजाओं ने खेल को पांच रन से गंवा दिया. सेवानिवृत्त क्रिकेटरों ने निश्चित रूप से फिर से क्रिकेट खेलने के अपने समय का आनंद लिया और अब यह देखा जाना बाकी है कि शनिवार को टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले को कौन जीतता है, जिसमें एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT