विराट कोहली के बचपन के कोच ने बीसीसीआई के फैसले पर नाराजगी जताई

बीसीसीआई के पास पावर है. उन्होंने जो भी फैसला किया है, उसे सोच समझकर किया जाना चाहिए था. जो हुआ, वह सही है या गलत, इस पर बयान मायने नहीं रखता है.

  • 790
  • 0

विराट कोहली को सिमित ओवरों के क्रिकेट से कप्तानी छिने जाने पर कई सारे बवाल शुरू  हो गए हैं. जहां विराट ने कहा है कि उन्हें सिर्फ डेढ़ घंटे पहले बताया गया कि उनसे कप्तानी छिन ली गई है, वहीं उनके बचपन के कोच राजकुमार ने अपनी प्रतीक्रिया दी है. 

ये भी पढ़े:-Noida: कार की बोनट पर काटा केक, हवाई फायरिंग कर किया सेलिब्रेट बर्थडे

उन्होने कहा कि जो भी विराट के साथ हुआ वह बिल्कुल हैरान कर देने वाला है. इस पर मैं टिप्पणी क्या करूं. उनकी क्या सोच रही होगी या यह जो कुछ हुआ, वह नहीं होना चाहिए था. इस मामले में मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा. मै बस इतना ही कहना चाहूंगा कि उनके पास पावर है. उन्होंने जो भी फैसला किया है, उसे सोच समझकर किया जाना चाहिए था. जो हुआ, वह सही है या गलत, इस पर बयान मायने नहीं रखता है.

ये भी पढ़े:-Bank Strike: दूसरे दिन भी जारी है हड़ताल, सरकारी बैंकों में सर्विसेज पर हो रहा असर

उन्होंने आगे कहा कि  मैनें विराट कोहली की प्रेस कॅान्फ्रेंस तो नहीं देखी, लेकिन उमके साथ जो कुछ हुआ,वैसा बहुत ही कम सुनने को मिलता है. बीसीसीआई और कोहली के कम्युनिकेशन गैप रहा है, जो नहीं होना चाहिए था. मेरा मानना है कि मामले में पारदर्शिता अपनाई जानी चाहिए थी. यह क्यों और कैसे हुआ, उनके बीच कम्युनिकेशन गैप कैसे हुआ, उनके बीच कम्युनिकेशन गैप कैसे आया, यह सब मैं नहीं जानता.

ये भी पढ़े:-उत्तर भारत में पड़ेगी भीषण ठंड, लोग ले रहे आग का सहारा

राजकुमार शर्मा ने कहा कि वनडे सीरीज से बाहर होने की खबरों पर कहा कि विराट हमेशा खेलने के लिए तैयार रहता है. वह ऐसा फैसला नहीं करेगा. यह खबर बिल्कुल ही चौंकाने वाली थी कि बेटी के जन्मदिन के कारण विराट सीरीज नहीं खेलेंगे. जबकि बेटी का बर्थडे तो 11 जनवरी को था. उस दौरान कोहली तो टेस्ट सीरीज खेल रहे होंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT