Noida: कार की बोनट पर काटा केक, हवाई फायरिंग कर किया सेलिब्रेट बर्थडे

नोएडा के गौर सिटी में हवा में फायरिंग कर बर्थडे मनाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार गौर सिटी के रहने वाले दो युवक गुरुवार की शाम इमारतों के बीच पार्क में दोस्तों के साथ मिलकर बर्थडे पार्टी कर रहे थे.

  • 1101
  • 0

नोएडा के गौर सिटी में हवा में फायरिंग कर बर्थडे मनाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार गौर सिटी के रहने वाले दो युवक गुरुवार की शाम इमारतों के बीच पार्क में दोस्तों के साथ मिलकर बर्थडे पार्टी कर रहे थे. लड़कों ने पहले कार के बोनट पर केक काटा और फिर खड़े होकर हवा में फायरिंग की, जिससे समाज के लोगों में दहशत फैल गई. नोएडा पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:-Bank Strike: दूसरे दिन भी जारी है हड़ताल, सरकारी बैंकों में सर्विसेज पर हो रहा असर

बताया जा रहा है कि फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक जन्मदिन मना रहे लड़के जा चुके थे. वहीं, सुबह एक फोटो वायरल हुई जिसमें लड़के बंदूक के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-लड़कियों की शादी की उम्र होगी 21, कैबिनेट से प्रस्ताव पास

नोएडा पुलिस के मुताबिक मामला संज्ञान में आया है. वायरल तस्वीर के जरिए फोटो में दिख रहे लोगों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. इसके बाद फायरिंग गन है या नहीं, लाइसेंस है या नहीं, इन बिंदुओं की भी जांच की जाएगी. इसके बाद संबंधित धाराओं के तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT