Uber के बाद अब Ola ने भी बढ़ाया किराया, कैब चालकों ने बताई वजह

देश भर में तेल की बढ़ती कीमतों ने आम लोगों में कोहराम मचा दिया है. वहीं ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण दिल्ली-एनसीआर में कैब से यात्रा करना भी महंगा हो गया है.

  • 808
  • 0

देश भर में तेल की बढ़ती कीमतों ने आम लोगों में कोहराम मचा दिया है. दिल्ली-मुंबई समेत देश के तमाम शहरों में एक बार फिर पेट्रोल-डीजल महंगा हो गया है. लेकिन यही एकमात्र चीज नहीं है, पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ सीएनजी की कीमत में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है. ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण दिल्ली-एनसीआर में कैब से यात्रा करना भी महंगा हो गया है. इसके अलावा, कई कैब चालक सीएनजी की खपत में कटौती करने के लिए अपने वाहनों में एसी नहीं चला रहे हैं और ऐसा करने के लिए प्रति किलोमीटर 2 रुपये या प्रति सवारी 50 रुपये चार्ज कर रहे हैं. बता दें कि अलग-अलग कैब ड्राइवर अपने हिसाब से एसी चलाने के लिए अतिरिक्त पैसे वसूल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- आज से शुरु आलिया- रणबीर के प्री-वेडिंग फंक्शन्स, गणेश पूजा से शुरू होंगी शादी की रस्में

दिल्ली-एनसीआर में सफर कर रहे कई लोग कैब चालकों के कहने पर अलग से एसी का भुगतान भी कर रहे हैं, लेकिन इस मामले को लेकर कई लोगों की कैब चालकों से तीखी नोकझोंक भी हो रही है.

ये भी पढ़ें:- रणबीर-आलिया की शादी टली, एक्ट्रेस के भाई ने किया खुलासा

कैब चालकों ने बताई अपनी समस्याएं

इस पूरे मामले में कैब चालकों का कहना है कि ईंधन की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं लेकिन कंपनियां अपने मुनाफे में कोई कटौती नहीं कर रही हैं. ऐसे में कैब चालकों पर बोझ भी तेजी से बढ़ रहा है. यही कारण है कि वे कैब में एसी नहीं चला रहे हैं या अपने बोझ की भरपाई के लिए एसी चलाने के लिए अतिरिक्त पैसे नहीं ले रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT