Amazon पर शुरू हो गई विंटर शॉपिंग स्टोर सेल, हीटर-गीजर पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट

Amazon Winter Shopping Store सेल की शुरुआत हो चुकी है. जानिए आम जनतों को कैसे इससे मिल सकता है फायदा.

  • 1122
  • 0

सर्दियों के मौसम में Amazon Winter Shopping Store सेल की शुरुआत हो चुकी है. इसमें गीजर, रूम हीटर, जैसे विंटर-रेडी अप्लायंस पर अब 60 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये सेल सिर्फ 11 जनवरी तक चलने वाली है. इस सेल के अंदर आप बेड्स, कुकवेयर और डिनरवेयर पर भी भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. वन कार्ड क्रेडिट कार्ड यूजर्स को भी इस सेल में फायदा दिया जा रहा है. वन कार्ड होल्डर को Amazon की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा.

इस सेल में आप वॉटर हीटर, स्मार्ट प्लग और दूसरे प्रोडक्ट्स को कम कीमत पर खरीदकर ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इस सेल में कई ब्रांड्स के वॉटर हीटर पर बंपर छूट दी जा रही है, इसके अंदर बजाज और crompton जैसे प्रोडक्ट्स भी शामिल हैं. आप Bajaj New Shakti Neo 15L वॉटर हीटर को 10,450 रुपये की जगह सिर्फ 5,889 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं.

आप भी खरीद सकते हैं इन कंपनियों के हीटर्स

इतना ही नहीं इसी तरह आप इस सेल में Crompton Amica 15L वॉटर हीटर को 11,500 रुपये की जगह 6,599 रुपये में खरीद सकते हैं. इस सेल में रूम हीटर्स पर भी डिस्काउंट दिए दिए जा रहे हैं. Morphy Richards OFR 09 2000- Watt Oil Filled Radiator को 4,469 रुपये की छूट के बाद 7, 330 रुपये में बेचा जा रहा है. आप डिस्काउंट का फायदा Bajaj, Orpat और Havells के रूम हीटर पर भी ले सकते हैं. सेल के दौरान Amazon स्मार्ट प्लग जैसे डिवाइस पर भी डिस्काउंट दे रहा है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT