Apple जल्द ला रहा है अपनी ऑटोनॉमस कार, 2025 तक हो सकती है लॉन्च

iPhone बनाने वाली कंपनी Apple की इलेक्ट्रिक कार बहुत जल्द कार मार्केट में दस्तक देने वाली है. जानकारी के मुताबिक कंपनी इस पर तेजी से काम कर रही है.

  • 797
  • 0

iPhone बनाने वाली कंपनी Apple की इलेक्ट्रिक कार बहुत जल्द कार मार्केट में दस्तक देने वाली है. जानकारी के मुताबिक कंपनी इस पर तेजी से काम कर रही है. वहीं, दूसरी तरफ एपल इंक के जानकारों के मुताबिक कंपनी जल्द ही फुल सेल्फ ड्राइविंग क्षमता वाली कार को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है.

Apple का प्रोजेक्ट टाइटन काफी समय से चर्चा में है. पिछले कई वर्षों से, Apple की कार टीम ने एक साथ दो रास्तों की खोज की है - सेल्फ-ड्राइविंग क्षमताओं वाला एक मॉडल बनाने के लिए स्टीयरिंग और एक्सेलेरेटर पर केंद्रीय सीमा, जो कई मौजूदा कारों में मौजूद हैं.

2025 तक लॉन्च हो सकती हैं कारें

Apple ने अपने नए प्रोजेक्ट टाइटन का नेतृत्व करने के लिए केविन लिंच को चुना है. आपको बता दें कि उन्होंने Apple वॉच के सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट का नेतृत्व किया था. लिंच ऐप्पल कार के पहले संस्करण को पूर्ण सेल्फ-ड्राइविंग सिस्टम वाली कार बनाने पर जोर दे रही है. कंपनी का ऑटोमोटिव प्रयास, जिसे प्रोजेक्ट टाइटन के नाम से जाना जाता है, 2014 के बाद से असमान रूप से आगे बढ़ा है जब उसने पहली बार वाहन को डिजाइन करना शुरू किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT