Free Fire यूजर्स के लिए बुरी खबर! गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से हुआ गायब

Garena Free Fire गेम 12 फरवरी को एपल एप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से अचानक गायब हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक गेम के अचानक गायब होने की वजह सरकार का एक फैसला है.

  • 1351
  • 0

Garena Free Fire गेम 12 फरवरी को एपल एप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से अचानक गायब हो गया. अभी तक इस संबंध में गरेना की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गेम के अचानक गायब होने की वजह सरकार का एक फैसला है. ET Now की रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार ने चीन के कुछ ऐप्स समेत 50 ऐप्स पर बैन लगा दिया है.

सरकार ने प्रतिबंधित किया ऐप्स

साल 2022 में ऐसा पहली बार हुआ है, जब सरकार ने ऐप्स पर बैन लगाया है. इस तरह साल 2020 से अब तक कुल 270 ऐप्स को बैन किया जा चुका है. हालांकि अभी तक बैन किए जा रहे ऐप्स की कोई आधिकारिक लिस्ट जारी नहीं की गई है. आपको बता दें कि Google Play Store और Apple App Store से Garena Free Fire 12 फरवरी से गायब है. हालांकि Free Fire Max Google Play Store पर उपलब्ध है, लेकिन यह वर्जन ऐप स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है.

पबजी मोबाइल का क्या होगा?

रिपोर्ट्स की माने तो फ्री फायर का नाम प्रतिबंधित ऐप्स की लिस्ट में हो सकता है. यही वजह है कि ऐप को Google Play Store और Apple App Store से हटा दिया गया है. हालांकि अभी तक न तो गरेना इंटरनेशनल और न ही गूगल और एपल ने इस बारे में कोई जानकारी दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT