IRCTC दे रहा बैंकॉक घूमने का सुनहरा मौका, रहना खाना होगा सब फ्री

अगर आप भी नए साल में घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. रेलवे आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है.

  • 399
  • 0

अगर आप भी नए साल में घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. रेलवे आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. इस खास पैकेज में आप बेहद कम पैसों में विदेश यात्रा कर सकते हैं. दरअसल नए साल के खास मौके पर IRCTC 5 रात और 6 दिन का शानदार पैकेज लेकर आ रहा है. इस पैकेज में आप न्यू ईयर पर कम थाईलैंड घूमने जा सकते हैं.

थाईलैंड की यात्रा

आईआरसीटीसी 'थाईलैंड स्प्रिंग फेस्टिवल टूर' नाम से टूर ऑफर कर रहा है. यह टूर 21 जनवरी से शुरू होकर 26 जनवरी तक चलेगा. इसके तहत यात्री को कोलकाता से थाईलैंड की यात्रा कराई जाएगी, यानी यह यात्रा कोलकाता से शुरू होगी. इसमें पहले यात्री कोलकाता से बैंकॉक जाएंगे, फिर वहां से उन्हें पटाया ले जाया जाएगा. आपको यह जानकर खुशी होगी कि आईआरसीटीसी के इस धांसू पैकेज में रहने-खाने समेत सभी जरूरी चीजों को शामिल किया गया है. किसी भी अतिरिक्त खर्च के लिए आपको अलग से भुगतान करना होगा.

आपको मिलेगी यह खास सुविधाएं

1. इस पैकेज में आपको IRCTC की तरफ से रहने की व्यवस्था दी जाएगी.

2. इसके अलावा, होटल से आगे घूमने जाने के लिए वाहन की व्यवस्था की जाएगी.

3. खाना और ब्रेकफास्ट की भी IRCTC की तरफ से होगा.

4. यहां आपको घूमने के लिए एक गाइड की भी सुविधा दी जाएगी.

बस जमा करने होंगे इतने रुपए

अब बात करते हैं खर्च की तो आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस पैकेज के तहत थाईलैंड जाने पर सिंगल पैसेंजर के लिए 54,350 रुपये और डबल पैसेंजर के लिए प्रति व्यक्ति 46,100 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं अगर इस पैकेज के तहत तीन लोग सफर कर रहे हैं तो उस व्यक्ति को 46,100 रुपये चुकाने होंगे।


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT