फ्लाइट के दौरान हुई कहा-सुनी में एयर होस्टेस के सपोर्ट में आए जेट एयरवेज के सीईओ, वायरल हुआ वीडियो

एयरलाइन इंडिगो की एयरहोस्टेस का एक वीडियो यात्रा के साथ हुई बहस से जुड़ा सोशल मीडिया पर सामने आया है। पहली बार किसी बदतमीजी का विरोध करते हुए केबिन क्रू को लोगों ने इस वीडियो के जरिए देखा है।

  • 318
  • 0

हवाई जहाज, एयरलाइन या फिर एयर एयरपोर्ट से जुड़े हम एक नहीं बल्कि कई सारे किस्से सुन चुके हैं। लेकिन एक बेहद ही ताजा मामला इस वक्त सामने आया है। इस वक्त एयरलाइन इंडिगो की एयर होस्टस का एक वीडियो यात्रा के साथ हुई बहस से जुड़ा सोशल मीडिया पर सामने आया है। पहली बार किसी बदतमीजी का विरोध करते हुए केबिन क्रू को लोगों ने इस वीडियो के जरिए देखा है।

इन सब बवाल के बीच अब एक अन्य एयरलाइन जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर ने इस वायरल वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जारी की है। संजीव कपूर ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर ये वीडियो शेयर करते हुए कुछ साल पहले का एक ऐसा ही अनुभव लोगों के बीच शेयर किया। उन्होंने एयर होस्टेस के साथ अपनी सहानुभूति तक व्यक्ति की है और साथ ही बताया कि कैसे कुछ यात्री अपने रूखे स्वभाव से केबिन क्रू के आत्मविश्वास को पूरी तरह से हला देते हैं।

फ्लाइट में थप्पड़ खाते और गाली सुनते हैं क्रू मेंबर

संजीव कपूर ने अपनी बात रखते हुए लिखा- जैसा कि मैंने पहले कहा है चालक दल भी इंसान है। इस एयर होस्टेस को इस ब्रेकिंग पॉइंट पर आने में काफी वक्त लगा होगा। पिछले कई सालों में मैंने क्रू को फ्लाइट में थप्पड़ खाते औऱ गाली सुनते देखा है। कभी उन्हें नौकर कहा जाता है तो कभी इससे भी बुरा। उम्मीद है कि ये एयर होस्टेस इस दबाव के बावजूद अभी भी ठीक हो।


एयरहोस्टस को पड़ा था थप्पड़ तो छोड़ दी थी नौकरी

साथ ही संजीव ने कुछ साल पहले हुई एक घटना के बारे में भी बात की जब एक यात्री ने 19 साल के एक क्रू को केवल इसीलिए ही थप्पड़ मार दिया था क्योंकि वो उसकी पसंद का खाना फ्लाइट में नहीं था। संजीव की माने वह उससे उसी दिन मिले लेकिन उस एयरहोस्टेस को समझाया नहीं जा सका और उन्होंने कहा कि वह इसके लिए नौकरी नहीं कर रही है। इसके बाद उस एयरहोस्टेस ने उसी दिन काम छोड़ दिया। साथ ही संजीव ने अपनी बात रखते हुए आगे ये कहा कि शारीरिक या फिर मानसिक प्रताड़ना किसी भी दशा में स्वीकार्य नहीं है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT