Reliance Jio उपयोगकर्ता डाउनडेक्टर पर jio नेटवर्क की शिकायत कर रहे है

ट्विटर और डाउनडेक्टर की रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि Jio में कनेक्टिविटी की समस्या है लेकिन समस्या का पैमाना अभी स्पष्ट नहीं है.

  • 811
  • 0

सोमवार की देर रात लगभग सात घंटे के लिए व्हाट्सएप को ऑफलाइन करने वाले बड़े पैमाने पर फेसबुक आउटेज के ठीक एक दिन बाद, आज ट्विटर पर JioDown ट्रेंड कर रहा है. इस लेखन के समय, इंटरनेट आउटेज ट्रैकर डाउनडेक्टर पर Jio कनेक्शन के साथ समस्याओं की लगभग 4,000 रिपोर्टें हैं, और तेजी से बढ़ रही हैं. डाउनडेक्टर के डेटा को देखते हुए, बुधवार सुबह लगभग 9:30 बजे मुद्दे सामने आने लगे, और लगभग एक घंटे में चरम पर पहुंच गए.


जैसा कि आप डाउनडेक्टर पर देख सकते हैं, Jio के साथ रिपोर्ट किए गए मुद्दों में तेज वृद्धि हुई है, जो इंगित करता है कि कनेक्टिविटी के साथ एक वास्तविक समस्या हो सकती है, क्योंकि लगभग आधी रिपोर्ट कहती है कि कोई कनेक्टिविटी नहीं है. डाउनडेक्टर की रिपोर्ट के नक्शे के अनुसार, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर और रायपुर के आसपास रिपोर्ट के साथ समस्या काफी व्यापक है. हालांकि जियो ने अभी तक इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन कंपनी के ट्विटर हैंडल ने यूजर्स को जवाब देते हुए कहा है कि इसमें कनेक्टिविटी की समस्या है. 


वही ट्विटर पर भी देखा जा सकता है, आज हैशटैग JioDown ट्रेंड कर रहा है - और कई यूजर्स ने फेसबुक आउटेज के बारे में Reliance Jio के ट्वीट को भी उद्धृत किया, जहां Jio ने ट्वीट किया था कि "यह इंटरनेट नहीं है." अभी तक Jio के कॉर्पोरेट हैंडल ने इस बारे में पोस्ट नहीं किया है, हालांकि JioCares हैंडल ग्राहकों को जवाब दे रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT