भारत में नए अवतार के साथ हुई PUBG की वापसी, ऐसे करें डाउनलोड

पब्जी न्यू स्टेट्स भारत में आखिरकार एंड्रॉयड यूजर्स के लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो गया है. जानिए क्या है इस गेम की खासियत

  • 901
  • 0

पब्जी न्यू स्टेट्स भारत में आखिरकार एंड्रॉयड यूजर्स के लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो गया है. 11 नवंबर को 9:30 AM पर रिलीज होने वाला थास लेकिन क्राफ्टन ने इसे एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पहले ही रोल कर दिया है. ये गेम गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है. आईओएस यूजर्स के लिए गेम को इस वक्त रिलीज नहीं किया गया है. आइए आपको बताते हैं इस गेम से जुड़ी अहम जानकारियां.  

गूगल प्ले स्टोर पर एंड्रॉयड डिवाइस

एंड्रॉयड डिवाइस पर गूगल प्ले स्टोर पर जा सकते हैं. साथ ही पब्जी न्यू स्टेट खेलना शुरू कर सकते हैं. सीधे आप प्ले स्टोर पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं. इस गेम को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स के पास कम से कम 2 जीबी रैम और एंड्रॉयड 6.0 या उससे ऊपर वाले ओएस वाले फोन की जरूरत होगी.  आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए कम से कम सिस्टम आवश्यकता आईओएस 13 या उसके बाद वाले आईफोन या आईपैड की है. इस गेम का Android वैरिएंट 1.4GB का है जबकि iOS वैरिएंट 1.5GB का है.

पब्जी न्यू स्टेट्स में मौजूद हैं ये फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नया गमे साल 2051 में एक डायस्टोपियन फ्यूचर में सेट किया गया है. गेम में 8×8 किमी के आधार पर एक नया नक्शा बनाया जाएगा. नए नक्शे को ट्रोई की नाम दिया गया है. वही, 10 प्रमुख क्षेत्र होंगे जहां सबसे ज्यादा शोडाउन होने की उम्मीद है. न्यू स्टेट पबजी स्टूडियो द्वारा विकसित एक बैटल रॉयल गेम है. पब्जी न्यू स्टेट्स को विश्व स्तर पर लॉन्च किया गया है. यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के कुछ महीने बाद ये आया है. 

पब्जी न्यू स्टेट्स साल 2051 में स्थापित किया गया है. बेहतर ग्राफिक्स के साथ इसे लोगों के बीच लॉन्च किया जाएगा. बैटल रॉयल गेम नए हथियार और गतिशील गनप्ले, नए मैकेनिक और व्हीकल और बहुत कुछ प्रदान करने का काम करता है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT