इन 3 शेयरों से मिलेगा मुनाफा, एक साल में पैसा होगा दोगुना

अगर आप भी शेयर बाजार में पैसा लगाने की योजना बना रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे खास स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों को महज एक साल में 1385 फीसदी से 1592 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है.

  • 395
  • 0

अगर आप भी शेयर बाजार में पैसा लगाने की योजना बना रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे खास स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों को महज एक साल में 1385 फीसदी से 1592 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है. इसमें 3 कंपनियों के शेयर शामिल हैं. आज हम आपको बताएंगे कि किस शेयर ने कितना रिटर्न दिया है.

शानदार रिटर्न

आपको बता दें कि इन 3 कंपनियों के शेयरों में रीजेंसी सिरेमिक, पार्टी क्रूजर और बॉम्बे मेट्रिक्स सप्लाई चेन शामिल हैं. आपको बता दें कि इन कंपनियों ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है. रीजेंसी सिरेमिक के शेयर करीब 5 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुए. आपको बता दें कि पिछले 5 कारोबारी सत्रों में कंपनी के शेयर में 21.09 फीसदी की तेजी देखी गई है. इस दौरान शेयर की कीमत में 5.60 रुपये की तेजी देखी गई है. वहीं, पिछले एक महीने में शेयर की कीमतों में 7.71 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है.

शेयर की कीमत

पिछले 6 महीने के चार्ट पर नजर डालें तो इस अवधि में शेयर की कीमतों में 1,548.72 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. 2 मई को इस शेयर की कीमत 1.95 रुपये के स्तर पर थी और इस दौरान शेयर में 30.20 रुपये की तेजी आई है. एक साल पहले, अगर कोई निवेशक यह एक लाख रुपये निवेश करता, तो उसका कुल एक लाख रुपये 1,648,000 रुपये से अधिक होता.

निवेशकों को बंपर रिटर्न

इसके अलावा बॉम्बे मेट्रिक्स सप्लाई चेन ने भी निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है. पिछले एक साल में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 1385 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है. इसके अलावा पिछले 3 महीने की बात करें तो इस दौरान शेयर ने 1 लाख निवेशकों को 3 लाख में तब्दील किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT