होली पर इस शख्स के भांग मगवाने पर परेशान हुआ जोमैटो, दिल्ली पुलिस ने भी ली जमकर फिरकी

गुड़गांव के रहने वाले एक शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया। एक शख्स ने जोमैटो से इतनी बार भांग ऑर्डर करके मंगवाई की वो खुद दुखी हो गए। इस पर कंपनी का ये कहना है कि उस शख्स ने करीब 14 बार भांग की गोली मंगाई।

  • 365
  • 0

देशभर में इस वक्त होली का त्योहार इस वक्त जबरदस्त तरीके से मनाया जा रहा है। होली के मौके पर लोग कुछ अजीब हरकते भी करते हुए दिखाई देते हैं। कभी-कभी उनकी ये अजीब हरकते लोगों पर भारी पड़ जाती है। गुड़गांव के रहने वाले एक शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया। एक शख्स ने जोमैटो से इतनी बार भांग ऑर्डर करके मंगवाई की वो खुद दुखी हो गए। इस पर कंपनी का ये कहना है कि उस शख्स ने करीब 14 बार भांग की गोली मंगाई। इसको लेकर जोमैटो ने एक ट्वीट किया, जिस पर दिल्ली पुलिस ने रिएक्ट भी किया।


कंपनी ने ट्वीट करते हुए लिखा- , “कोई गुड़गांव वाले शुभम को बताओ कि हम भांग की गोली डिलीवर नहीं करते हैं। वो 14 बार हमसे पूछ चुका है।” आपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने रोने वाली इमोजी भी शेयर की। कंपनी के इस ट्वीट पर दिल्ली पुलिस रिप्लाई करती हुई नजर आईं। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर कोई शुभम से मिलता है तो उसको बता देना कि भांग खाकर ड्राइव न करे।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जोमैटो और दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट पर शुभम नाम के एक शख्स का भी रिप्लाई आया। वैसे ये बात कंफर्म नही है कि वही शुभम है जिसको लेकर जोमैटो ने ट्वीट किया है। उस यूजर ने अपनी बात रखते हुए लिखा, “हैलो जोमैटो. मैं गुड़गांव में नहीं रहता दिल्ली में रहता हूं। हर साल होली पर भांग खाने की प्रथा रही है और ऊपर से मेरा जन्मदिन भी होली के दिन ही पड़ता है। प्लीज मेरी सिचुएशन भी समझने की कोशिश कीजिए।” वैसे ये जिस तरह का केस सामने आया है उसके बारे में जानकर कोई भी हैरान और परेशान हो सकता है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT