Katrina Kaif- Vicky Kaushal: सलमान के बाद विक्की-कटरीना को किसने धमकाया? एक्शन में आई मुंबई पुलिस

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक शख्स ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी है.

  • 556
  • 0

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक शख्स ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक पूरे मामले को लेकर विक्की और कटरीना के परिवारों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- 'बॉलीवुड एक्टर्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है. इस शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर्स की धज्जियां उड़ा दी हैं. इस मामले में सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

वहीं इस खबर के सामने आने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस परेशान हो गए हैं. अभिनेताओं की सुरक्षा को लेकर हर कोई चिंतित है. इसके अलावा कई लोगों ने धमकी देने वाले को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी सजा देने की भी मांग की है. वहीं अब देखना होगा कि इस पूरे मामले पर विक्की और कैटरीना का बयान कब आता है.

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. सलमान के पिता सलीम खान के लिए एक शख्स ने पार्क की कुर्सी पर एक नोट छोड़ा था. इस नोट में दोनों को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस धमकी से जुड़े मामले की जांच में लॉरेंस बिश्नोई का भी नाम आया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT