रिलीज़ होने पहले इस फिल्म ने 'बाहुबली' फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया

बाहुबली फिल्म को भला कौन भूल सकता है.

  • 3105
  • 0

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म बाहुबली ने कई रिकॉर्ड बनाई है. अपनी मेहनत और लगन से इस फिल्म ने कई नेशनल अवार्ड जीते हैं. इस फिल्म के कारण प्रभास के पास कई बड़े प्रोजेक्ट भी है. अभी हाल ही में उनकी नई फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. 

आखिर वो क्या बातें हैं जिसके कारण इस पिल्म का रिकॉर्ड टूट गया है. चलिए बिना देर किए हुआ आपको बताते हैं. दरअसल, बाहुबली फिल्म बनाने के लिए 2500 VFX शॉट्स लिए गए थे, मगर प्रभाष की नई फिल्म आदिपुरुष में करीब 8000 VFX शॉट्स का इस्तेमाल हुआ है. ऐसे में ये रिकॉर्ड टूट गया है.

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिसपे एक्टर काम कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर एक्टर खूब सुर्खियों में है. दरअसल खबर यह आ रही है कि फिल्म आदिपुरुष का बजट और विजुएल इफेक्ट्स बाहुबली की तुलना में कहीं ज्यादा है.


बता दें कि आदिपुरुष में प्रभास राम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता के किरदार में और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं लक्ष्मण के रोल में एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh) दिखेंगे. फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT