वैलेंटाइन डे पर विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से की रजिस्टर्ड शादी, परिवार और करीबी दोस्त हुए शामिल

अभिनेता विक्रांत मैसी ने सोमवार को वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका शीतल ठाकुर से शादी कर ली.

  • 899
  • 0

एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता विक्रांत मैसी ने सोमवार को वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका शीतल ठाकुर से शादी कर ली. इस जोड़े का एक अंतरंग विवाह समारोह था जिसमें केवल उनके परिवार उपस्थित थे. मिर्जापुर अभिनेता विक्रांत ने 2019 में एक निजी रोका समारोह में शीतल से सगाई की. इसके बाद, उन्होंने एक मनोरंजन वेबसाइट को खबर की पुष्टि करते हुए कहा था, "हां, हमारा एक बहुत छोटा निजी समारोह था. मैं शादी और सब कुछ के बारे में बात करूंगा लेकिन सही समय पर.

जोड़े के रोका समारोह में जोड़े के दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया. उन्होंने इसे एक महीने तक गुप्त रखा था. अब उनकी शादी की खबर भी सामने आई है. “विक्रांत और शीतल ने आज (14 फरवरी) अपने वर्सोवा स्थित घर पर एक पंजीकृत विवाह का विकल्प चुना. उन्होंने कुछ दिन पहले इस तारीख को तय किया था. उनके परिवार बेहद खुश हैं.

शीतल भी एक अभिनेत्री हैं और फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में अभिनय कर चुकी हैं. बृज मोहन अमर रहे और छपड़ फड़ के जैसे शीर्षक उनकी कुछ रचनाएँ हैं. विक्रांत और शीतल ने ऑल्ट बालाजी की वेब-सीरीज़ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीज़न में एक साथ काम किया और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी.

फिल्मों के मोर्चे पर, विक्रांत को आखिरी बार हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के साथ देखा गया था. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. वह आने वाली फिल्म लव हॉस्टल में सान्या मल्होत्रा ​​और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे. डिजिटल फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और इसमें एक जोड़े की कहानी दिखाई गई है जो अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ शादी करने के बाद केवल एक हत्यारे द्वारा शिकार किए जाने के बाद भाग रहे हैं, जिसे बॉबी ने निभाया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT