गंभीर बीमारी से जूझ रही है एक्ट्रेस लता सभरवाल, फैंस कर रहे है दुआ

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है तो सभी को याद ही होगा. इस शो के सभी किरदार आपके जेहन में भी होंगे. इस शो में अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री लता सभरवाल राजश्री के रूप में घर-घर में मशहूर हो गई हैं.

  • 330
  • 0

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है तो सभी को याद ही होगा. इस शो के सभी किरदार आपके जेहन में भी होंगे. इस शो में अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री लता सभरवाल राजश्री के रूप में घर-घर में मशहूर हो गई हैं. टीवी के अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. लता भरवाराल की हालत इन दिनों ठीक नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपनी सेहत को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है और फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील भी की है.

चुप रहने की सलाह

हाल ही में लता सभरवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस के गले में गांठ हो गई है और अगर समय पर इसका इलाज नहीं किया गया तो वह अपनी आवाज भी खो देंगी. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस को कम से कम एक हफ्ते तक बिल्कुल चुप रहने की सलाह दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि अभी यह प्रारंभिक अवस्था में है, लेकिन आगे चलकर यह एक गंभीर समस्या बन सकती है.

अपनी पोस्ट में लता सभरवाल ने आगे लिखा, 'अगर मैं इस बात का ध्यान नहीं रखूंगी तो मेरी आवाज बदल सकती है या पूरी तरह से चली जा सकती है.' अभिनेत्री के पोस्ट के बाद, दीया और बाती फेम अभिनेत्री दीपिका सिंह ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. वहीं एक यूजर ने कहा, उम्मीद करता हूं कि आप जल्द ठीक होंगी और बहुत जल्द चहकती नजर आएंगी.

फिल्मों में किस्मत 

इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह लैपटॉप के सामने चुपचाप बैठी अपना कुछ काम कर रही थीं. बता दें कि लता सभरवाल टीवी की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. वह इन दिनों शॉर्ट फिल्मों में किस्मत आजमा रही हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT