एक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पायल की हुई बोलती बंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने विवादित बयान को लेकर FIR दर्ज की है. एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लेकर कईं अपमानजनक बातें की हैं.

  • 752
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने विवादित बयान को लेकर FIR दर्ज की है. एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लेकर कईं अपमानजनक बातें की हैं. साथ ही कांग्रेस परिवार के खिलाफ भी कुछ ऐसी विवादित टिप्पणियां की हैं जो काफी आपत्तिजनक रही हैं. एक्ट्रेस ने अपना ये कारनामा खुद अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया था. जिसका हरज़ाना एक्ट्रेस को अब भुगतना पड़ रहा है. आपको बता दें कि पायल के उस वीडियो में कईं एसी बातें हैं, जिससे दो सामुदायों के बीच नफरत पैदा हो सकती है. वहीं इस मुद्दे को लोगों की नज़र में लेकर आईं पूणे की कांग्रेस महासचिव संगीता तिवारी ने इस मामले में पायल के साथ एक अन्य अज्ञात व्यक्ति  के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. 

सति प्रथा समर्थन 

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस एक औरत होने के बावजूद भी सति प्रथा का समर्थन करती हैं. आलोचक बन कांग्रेस और नेहरू परिवार की आलोचना करने वाली पायल को उनके सति प्रथा के समर्थन के लिए खुद आलोचकों का सामना करना पड़ा. अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली पायल आज बड़े संकट में हैं. अब देखने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस खुद को इस घोर संकट से कैसे बाहर निकालती है?     

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT