एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भाभी को दी तलाक लेने की सलाह, जानिए क्या है मामला

राजीव सेन और चारु असोपा इन दिनों बेहद बुरे दौर से गुजर रहे है. दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का मन बना लिया है.

  • 351
  • 0

राजीव सेन और चारु असोपा इन दिनों बेहद बुरे दौर से गुजर रहे है. दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का मन बना लिया है. दोनों काफी समय से चर्चा में हैं. राजीव और चारू आए दिन एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते रहते हैं. लेकिन अभी तक इस मामले में सुष्मिता सेन का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. शायद किसी खास वजह से सुष्मिता सेन इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती हैं. हालांकि अब चारु असोपा ने खुलासा किया है कि इस पर सुष्मिता सेन का क्या रिएक्शन है.

राजीव और आसोपा का रिश्ता

चारु का कहना है कि सुष्मिता ने उन्हें कभी भी जबरदस्ती शादी चलाने की सलाह नहीं दी. उन्होंने हमेशा कहा कि जिस काम में आपको खुशी मिलती है. चारु का कहना है कि उसने कभी सुष्मिता को उसकी शादी में आने वाली दिक्कतों के बारे में नहीं बुलाया, लेकिन जब भी सुष्मिता को समय मिलता है, वह चारु से बात करती है. चारु असोपा ने बताया कि जब भी सुष्मिता उनसे बात करती हैं तो कहती हैं कि अगर शादी में खुश हैं तो साथ रहें, नहीं तो अलग होने का फैसला कर सकती है.

रिश्ते से आगे बढ़ने का फैसला

एक इंटरव्यू के दौरान चारु ने कहा कि इस बार जब राजीव घर से निकले तो किसी को नहीं पता था कि वह कहां है. पिछली बार भी हमारा रिश्ता खराब था, लेकिन बाद में चीजें ठीक हुईं, पूरा परिवार खुश था.
चारु का कहना है कि उनके पास भरोसे के मुद्दे हैं. अब इस मामले में चारु ने अपने रिश्ते से आगे बढ़ने का फैसला किया है. उन्होंने राजीव पर मारपीट और शक जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि चारु अब मुंबई के दूसरे घर में शिफ्ट हो गई हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT